Sep 19 2021 / 12:26 AM

संबित पात्रा ने किया राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- वे अपने फोन की फोरेंसिक जांच क्यों नहीं कराते

Spread the love

नई दिल्ली। पैगसस जासूसी मामले पर राहुल गांधी ने आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि फोन के अंदर नरेंद्र मोदी जी ने एक हथियार डाला है, मेरे खिलाफ वो हथियार का प्रयोग किया गया है।” इसके जवाब में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनपर पलटवार किया।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को अपनी जासूसी का शक है, तो वे अपने फोन की फोरेंसिक जांच क्यों नहीं कराते? उनके फोन में ऐसा क्या है, जिसे वे छिपा रहे हैं। पात्रा ने कहा, अगर आपके फोन में हथियार डाल दिया गया है तो इतने दिन तक बैठे क्यों रहे, आप हथियार निकालने के लिए फोरेंसिक डिपार्टमेंट गए क्या? पुलिस में एफआईआर की क्या आपने?

उनके फोन में कोई हथियार नहीं है, जो चीज है ही नहीं उसका हथियार बनाकर संसद को रोकना और असली मुद्दों पर चर्चा न हो यही इनकी साजिश है। अगर आपके फोन में हथियार है तो तुरंत जाकर संसद के थाने में जाकर हथियार निकलवाइए।

संबित पात्रा ने आगे कहा कि पैगसस पर ही आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव संसद में उत्तर दे रहे थे, आपके सभी प्रशनों के उत्तर दिया जा रहा था लेकिन आप लोगों ने कागज को मंत्री के हाथ से छीनकर फाड़ दिया, उसे हवा में फेंक दिया, ये जिम्मेदारी नहीं है बल्कि गैर जिम्मेदाराना व्यव्हार है। हम संसद में उत्तर दे रहे हैं।

पात्रा इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, हमें वो दिन भी याद है कि कैसे आपने उस समय के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी का ऑर्डिनेंस फाड़कर कागज को उड़ाया था, ठीक उसी तरह आपसे सीखकर आपके अनुयायी मंत्रियों के कागजों को संविधान के सबसे बड़े मंदिर के पटल पर फाड़कर फेंक रहे हैं ये जिम्मेदारी नहीं है। राहुल और जिम्मेदारी एक साथ नहीं चल सकते हैं, राहुल का अर्थ ही गैरजिम्मेदारी है।

Chhattisgarh