Sep 17 2021 / 7:10 AM

अनुभवी अभिनेत्री रूपल पटेल ने ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो में अपने ऑनस्क्रीन किरदार के लिए अपने लुक और स्टाइल को किया खुद डिजाइन

Spread the love

हम सभी जानते हैं कि एक अभिनेता की शानदार स्क्रीन उपस्थिति के पीछे उसकी कड़ी मेहनत शामिल होती है और कॉस्ट्यूम डिजाइनर और स्टाइलिस्ट द्वारा उन्हें एक निश्चित तरीके से दिखाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाता है। यह एक ऐसा कौशल है जिसके विस्तार के लिए पैनी नजर और एक अद्वितीय रचनात्मक प्रतिभा की आवश्यकता होती है ताकि किसी सितारे को सहजता से सुंदर और ख़ूबसूरत बनाया जा सके, उन्हें केवल उनके किरदार का एक संक्षिप्त विवरण मिलता है और इस एक मात्र विवरण से वे किरदार के व्यक्तित्व को जीवंत कर देते हैं। लेकिन जब एक कलाकार भी एक डिजाइनर और स्टाइलिस्ट के साथ मिलकर लुक को जीवंत करने की दिशा में काम करता है, तो यह निश्चित रूप से उन उत्कृष्ट कृतियों में से एक होने वाला बन जाता है, जिन्हें सभी द्वारा बनाया और सराहा जा सके।

खबर है कि, बहुमुखी अभिनेत्री रूपल पटेल अपने अपकमिंग शो ‘तेरा मेरा साथ रहे’ के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अभिनेत्री को जब भी मौका मिलता है, वह ख़ुद अपनी स्टाइलिंग करना पसंद करती हैं। इस बार, रूपल ने क्रिएटिव टीम, डिज़ाइनर और स्टाइलिस्ट के साथ मिलकर शो में अपने लिए नया लुक तैयार किया। यह नया लुक लालित्य, अनुग्रह, आत्म-विकृति, चतुरता और नवीनता का एक दुर्जेय संयोजन है।

रूपल जी कहती हैं, “मैं हमेशा से अपने लुक को उन किरदारों के लिए स्टाइल करना चाहती थी, जिन्हें मुझे अब तक कभी करने का मौका नहीं मिला। मैं अपने लुक को स्टाइल करना चाहती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि इससे मुझे किरदार को और जिंदादिल बनाने में मदद मिलेगी। मैं अपनी क्रिएटिव टीम, डिज़ाइनर्स और स्टाइलिस्ट्स के साथ तालमेल बिठाकर अपने लुक को डिज़ाइन कर रही हूँ ताकि हम एक ऐसा लुक ला सकें जो बेहतरीन विचारों का संकलन हो और जो दर्शकों और प्रशंसकों का मेरे नए किरदार मिथिला की ओर ध्यान आकर्षित कर सके। मैं चाहती हूं कि मेरा लुक मेरे किरदार के व्यक्तित्व को उजागर करे।”

हम सभी रूपल पटेल को मिथिला के किरदार में देखेंगे जो एक स्वतंत्र, शिक्षित और मजबूत महिला हैं और वे अपने जीवन के सभी फैसले खुद लेती हैं। क्या आप सब भी रूपल पटेल को मिथिला के रूप में पर्दे पर वापसी करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं ?

अपनी पसंदीदा रूपल पटेल को ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो के साथ वापसी करते हुए देखने के लिए देखिए यह शो इस 16 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8:30 बजे से केवल स्टार भारत पर।

Chhattisgarh