Sep 20 2021 / 11:15 PM

रणवीर शेखावत की “गैंग्स ऑफ बिहार” से धमाकेदार एंट्री

Spread the love

मुंबई। नागपुर के छोटे उस्ताद एक्टर रणवीर शेखावत हिंदी फिल्म गैंग्स ऑफ बिहार से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर रहे हैं। वो इस फ़िल्म में एक अहम कैरेक्टर कर रहे हैं। राजपूत रॉयल फैमली के चिराग़ रणवीर शेखावत जब तीन चार साल के थे। उनको एक्टिंग,और डांसिंग करते उनकी माँ नीतू शेखावत ने अचानक देख लिया था। फिर उन्हें यह समझने में देर नही लगी कि जो राजपूत खानदान सदियों से अपने जोश और होश के बल पे सबके दिलों में राज करता आया है। अब उनके घर मे एक ऐसा बच्चा आया है जो अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के हुनर से सबके दिलों में राज करेगा।

नीतू शेखावत ने अपने लाल रणवीर को फ़िल्म लाइन में लाने का फैसला किया। पति शमसेर सिंह शेखावत की भी रजामंदी मिल गई। और फिर नीतू शेखावत अकेले ही अपने बेटे का सपना पूरा करने सपनों के शहर मुंबई आ गयी। नीतू ने मुम्बई के फ़िल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कास्टिंग डायरेक्टर से मिलना शुरू किया। कई दफ्तरों के चक्कर लगाए पर हिम्मत नही हारी। उधर रणवीर का ऑनलाइन क्लास भी नीतू ने चालू रखा था।इस बीच नीतू को साड़ी का प्रिंट शूट मिला। फिर नीतू ने रणवीर का भी कुछ प्रिंट शूट का कराया।

2021 में कुमार नीरज की लिखी हिंदी फिल्म गैंग्स ऑफ़ बिहार रणवीर को मिली। ये नीतू शेखावत की जिद और जूनुन ही था कि रणवीर का सपना उन्होंने पूरा किया। आज रणवीर के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं। वो कहते हैं कि माँ तो माँ ही होती है। उसको अपने बच्चे के आह से बच्चे की तकलीफ़ का पता चल जाता है। तो इस तरह से रणवीर को लेकर आज खुद नीतू मुम्बई में अपने बेटे का सपना पूरा करने के लिए स्ट्रगल कर रही है, ताकि वो अपने बच्चे का हर सपना पूरा कर सके। आज नीतू के ससुर और उसके पति समशेर सिंह शेखावत भी नीतू के लिए फैसले से खुश है क्योंकि उनका घर का चिराग तलवार चलाने वाले राजपूत रॉयल खानदान में अब एक्टिंग और डांस से जलवा बिखरेगा।

Chhattisgarh