Sep 17 2021 / 6:19 AM

‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की शूटिंग शुरू करने के लिए रानी ने देश से बाहर के लिए उड़ान भरी!

Spread the love

अपनी अगली फ़िल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की शूटिंग शुरू करने के लिए रानी मुखर्जी देश से बाहर के लिए उड़ान भर चुकी हैं! एक देश के खिलाफ एक माँ के संघर्ष के सफ़र की अनकही कहानी के रूप में प्रस्तुत इस फ़िल्म की डायरेक्टर आशिमा छिब्बर होंगी, जिन्होंने ‘मेरे डैड की मारुति’ से खूब नाम कमाया है।

हमारे एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि, ‘रानी अगले एक-दो दिनों में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उन्होंने इस फ़िल्म के लिए जबरदस्त तैयारी की है जिसका खुलासा समय आने पर होगा। इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी के शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है, क्योंकि ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ उनके लिए पूरी तरह से ऑथर-बैक्ड रोल है। रानी इस शूट के लिए एक महीने से ज्यादा समय तक देश से बाहर रहेंगी। वह इस प्रोजेक्ट के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं, जो उनके दिल के बेहद करीब है।”

फ़िल्म के अनाउंसमेंट के मौके पर रानी ने कहा था, “’मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ सही मायने में ह्यूमन रिज़िलीएन्स की कहानी है, और यह फ़िल्म सभी माताओं को समर्पित है। सच कहूं तो लंबे अरसे बाद मैंने इस तरह की अमेजिंग स्क्रिप्ट पढ़ी है, और मैंने तुरंत इस स्पेशल फ़िल्म में काम करने का फैसला किया।”

Emmay एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी और ज़ी स्टूडियोज साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Chhattisgarh