Oct 26 2021 / 12:01 PM

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मिली जमानत

Spread the love

मुंबई। मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को जमानत दे दी है। राज कुंद्रा 2021 के पोर्न फिल्म मामले में कथित संलिप्तता के लिए न्यायिक हिरासत में थे। राज कुंद्रा ने को 50 हजार के मुचलके पर जमानत मिली है। कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी के IT हेड रयान थोर्प को भी ज़मानत मिली। कल दोनों आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को 19 जुलाई को गिफ्तार किया गया था। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस समय कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं।

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने कहा- पति के पोर्नोग्राफी कॉन्टेंट ऐप में शामिल होने की जानकारी नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने काम में बहुत व्यस्त थीं। शिल्पा शेट्टी की एक करीबी दोस्त ने बताया कि शिल्पा चाहती हैं कि उनके बच्चे एक नॉर्मल जिंदगी जिएं। पिता के काम का असर बच्चों पर नहीं पड़ने देना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने बच्चों से कहा है कि उनके पिता बिजनेस के काम से बाहर गए हुए हैं।

बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप हैं। जिसे लेकर उन्हें काफी विवाद का सामना करना पड़ा। 19 जुलाई को पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था। हालांकि अब वो जमानत पर बाहर हैं और वो अपने परिवार से मिलेंगे।

लगातार आरोपों के बीच राज कुंद्रा ने खुद को निर्दोष बताते रहे। उन्होंने जमानत की भी मांग की थी। उन्होंने अपने वकील प्रशांत पाटिल के जरिए जमानत अर्जी दाखिल की। जमानत अर्जी में कहा गया कि पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप राज कुंद्रा के खिलाफ नहीं है, जो ये साबित करें कि राज इन वीडियोज की शूटिंग में शामिल थे।

Chhattisgarh