Sep 20 2021 / 5:06 AM

टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियाई मेन 2019 की लिस्ट में शामिल हुए प्रिंस ऑफ़ रोमांस अरमान मलिक

Spread the love

सलमान खान और ऋतिक रोशन के साथ दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुषों में से एक बने अरमान मलिक

ग्लोबल लेवल पर अपनी फैमिली, फैंस और देश को गौरवान्वित करते हुए, कंपोजर-सिंगर अरमान मलिक ने टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियाई मेन 2019 की लिस्ट में जगह बनाकर एक बेमिसाल उपलब्धि हासिल की है।

प्रिंस ऑफ़ रोमांस के रूप में मशहूर, अरमान, जिन्हें अपने रोमांटिक चार्टबस्टर्स जैसे मैं हूं हीरो तेरा सब तेरा और पहला प्यार के अलावा अन्य गानों के लिए काफी सराहना मिली है, अरमान मलिक ने ब्रिटिश न्यूज़वीकली ईस्टर्न आई की टॉप 50 लिस्ट में एक शानदार छलांग लगाई है।

अपनी इस बहुप्रतीक्षित लिस्ट में अरमान सबसे कम उम्र के अचीवर के रूप में शामिल हुए हैं, ख़ास बात यह है कि इस लिस्ट में वह सलमान खान, ऋतिक रोशन, विराट कोहली और टाइगर श्रॉफ जैसे दिग्गजों के साथ 14वें स्थान पर आ गए हैं।

यह इस वर्ल्ड फेमस लिस्ट का 16वां एडिशन है, जिसे यूके आधारित पब्लिकेशन द्वारा हर साल पब्लिश किया जाता है, इसका रिजल्ट दुनियाभर के फैंस द्वारा किये गए वोटों के आधार पर जारी किया जाता है, सोशल नेटवर्किंग साइट्स, पॉजिटिव इंपैक्ट और मीडिया अटेंशन ने एक बार फिर काफी बड़े पैमाने पर एक ग्लोबल इंटरेस्ट पैदा किया है। दुनिया भर के लाखों लोगों ने इस लिस्ट के लिए वोट कर इसे भारत, पाकिस्तान और दुनियाभर में ट्विटर पर ट्रेंड में ला दिया।

Chhattisgarh