Nov 28 2021 / 6:03 PM

सरोगेसी से जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सुबह-सुबह अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने बताया कि दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं। 46 साल की उम्र में मां बनीं प्रीति जिंटा ने अपने पोस्ट में बच्चों के नाम भी बताए हैं। पोस्ट के साथ प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ के साथ प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है। प्रीति ने बताया की उनके जुड़वां बच्चे सेरोगेसी की मदद से हुए हैं।

प्रीति जिंटा ने खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, सबको मेरा नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं। हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार जीन, प्रीति, जय और जिया। सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस प्रीति को माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

प्रीति के जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है, जिनके नाम प्रीति ने जय और जिया रखे हैं। प्रीति जिंटा के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में कदम साल 1998 में रखा था। प्रीति जिंटा ने पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ ‘दिल से’ की थी। इसके बाद लगातार प्रीति ने कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दीं। प्रीति जिंटा की प्रमुख फिल्मों में ‘सोल्जर’, ‘क्या कहना’, ‘कल हो ना हो’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘वीर जारा’, ‘संघर्ष’ शामिल हैं।

Chhattisgarh