Nov 28 2021 / 6:17 PM

टीवी की प्रतिष्ठित जोड़ी प्रतिज्ञा और कृष्णा को एक बार फिर देखने के लिए अपनी सीट बांध लें क्योंकि इस 17 अक्टूबर की एक शाम के लिए यह जोड़ी अपनी नई कहानी के साथ स्टार प्लस पर करेगी वापसी

Spread the love

भारत का नंबर 1 हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस केवल एक शाम के लिए टीवी के आईकॉनिक टीवी किरदारों को स्क्रीन पर वापस ला रहा है। पिछले हफ्ते, नज़र के प्रशंसकों को उनके पसंदीदा किरदारों को स्क्रीन पर दोबारा देखने का मौका मिला और अब इस हिट जोड़ी यानि प्रतिज्ञा और कृष्णा (पूजा गौर और अरहान बहल द्वारा अभिनीत किरदार) की वापसी का समय है। यह प्रतिष्ठित जोड़ी 17 अक्टूबर को रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर अपनी आकर्षक और ताजा कहानी से न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगी बल्कि उन्हें मंत्रमुग्ध भी करेगी।

प्रतिज्ञा और कृष्णा की कहानी सीजन 1 और 2 में अपने ड्रामा से भरपूर एपिसोड के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। इसमें पूजा गौर और अरहान बहल, प्रतिज्ञा और कृष्ण की भूमिकाओं में नज़र आए। टीवी पर आए इसके दोनों सीजन और उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी। एक बार फिर एक शाम देखी जाने वाली इस फिल्म – प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान का निर्माण राजन शाही के बैनर तले डायरेक्टर कट प्रोडक्शन के द्वारा किया जा रहा है है जिसमें अस्मिता शर्मा, सचल त्यागी, अलीका शेख, पार्वती सहगल, शाहब खान और विनय राजपूत भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is amit-3.jpg

इस अवसर पर अभिनेत्री पूजा गौर कहती हैं, “इस रविवार प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान मूल कहानी के सार को बरकरार रखेगी, लेकिन एक नई कहानी के साथ। इस बार प्रतिज्ञा एक ऐसी कहानी के साथ लौटेगा जो आज के समय में अधिक प्रासंगिक है। प्रतिज्ञा का किरदार मेरे खून में इतना घुल-मिल गया है कि वह खुद ब खुद मुझसे निकलता है। मैं अगर सोई हूँ ऐसे में अचानक नींद से उठते ही बिना आंखें खोले आपके एक्शन कहने पर मैं अपने किरदार में उतर सकती हूं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि यह एक ऐसा किरदार है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है। यह हमेशा खास रहेगा और मैं हमेशा प्रतिज्ञा रहूँगी। पूजा के रूप में मेरे व्यक्तित्व में हमेशा प्रतिज्ञा रहेगी। इस किरदार ने मुझे नाम, शोहरत सब कुछ दिया है। इससे एक अभिनेत्री के रूप में मुझे कई सीख मिली है। मैं प्रतिज्ञा के सभी प्रशंसकों से आग्रह करती हूं कि हम एक बार फिर इस 17 अक्टूबर को रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर लौट रहे हैं।

देखें प्रतिज्ञा और कृष्णा की कहानी इस 17 अक्टूबर को शाम 9 बजे केवल अपने पसंदीदा चैनल स्टार प्लस पर।

Chhattisgarh