Nov 28 2021 / 6:11 PM

IND vs PAK: महामुकाबले के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान

Spread the love

नई दिल्ली। कल रविवार 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। टी-20 वर्ल्डकप में पांच बार भारत से हारने के बाद अब कल पाकिस्तान की टीम जीत के लक्ष्य के साथ उतरेगी तो वहीं टीम इंडिया अपनी इस जीत के क्रम को बरकरार रखने के लक्ष्य पक्का करेंगी। टी-20 वर्ल्डकप 2021 का 16वां मैच (भारत बनाम पाकिस्तान) दुबई में खेला जाना है। शाम 7.30 बजे दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों ही टीमें मैच के लिए तैयार है।

भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान टीम ने अंतिम-12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। यह मुकाबला रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। पाक टीम ने इसमें छह बल्लेबाज रखे हैं। वहीं, मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम और शादाब खान के रूप में तीन ऑलराउंडर होंगे। पाकिस्तान टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है।

इस मैच में कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ओपनिंग के लिए उतर सकते हैं। बाबर ने इसकी घोषणा वार्म अप मैचों के दौरान ही की थी। अब यह देखने वाली बात होगी कि यह जोड़ी कितनी सफल हो पाती है। 12 खिलाड़ियों की घोषणा पाक टीम के कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की।

पाकिस्तान टीम-
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी।

Chhattisgarh