इंटरटेनमेंट

ऋतिक और दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ का गाना ‘हीर आसमानी’ हुआ रिलीज

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक धमाकेदार फिल्म ‘फाइटर’ का तीसरा गाना ‘हीर आसमानी’ रिलीज हो चुका है। इस गाने में ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ‘हीर आसमानी’ गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी खास दिख रही हैं। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं।

बता दें कि ‘हीर आसमानी’ भारतीय वायुसेना अधिकारियों के अटूट जुनून और समर्पण के सबूत के रूप में खड़ा है जो हमारे आसमान सुरक्षा करते हैं और देश की रक्षा करते हैं। इस गाने में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। गाने में देख सकते कि सभी टेकऑफ के लिए तैयार होते दिखाई देते हैं।

इसके बाद इस गाने में वायुसेना अधिकारियों के ब्रीफिंग और ट्रेनिंग सेशन्स के साथ-साथ उनके डाउनटाइम के दौरान क्रू बॉन्डिंग को दिखाता है। फाइटर के इस तीसरे गाने को जाने-माने सिंगर बी-प्राक, विशाल ददलानी, शेखर रवजियानी ने मिलकर गया है। इस गाने का संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने तैयार किया है और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। इस गाने को फैंस का फी पंसद कर रहे हैं। रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।

बता दें कि फिल्म ‘फाइटर’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।

Share With