इंटरटेनमेंट

ब्लॉकबस्टर इंस्टा मिलियनेयर, डेविल से शादी, सीक्रेट अमीरजादा और एक लड़की को देखा में एक विशेष प्रोमो नैरेटर के रूप में नज़र आएंगी पूजा गौर!

टेलीविजन की प्रतिज्ञा के नाम से मशहूर अभिनेत्री पूजा गौर ने अपने करियर में एक दिलचस्प नया मोड़ ले लिया है। हाल ही में एक वेब सीरीज में आत्म-बलिदान करने वाली मां के रूप में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, उनके अगले प्रदर्शन के लिए उनका उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। ख़ास बात यह है कि पूजा ने ऑडियो सीरीज के मनोरम क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा है और अब वह भी उन कलाकारों के श्रेणी में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने इस माध्यम को अपनाया है। वैश्विक ऑडियो सीरीज प्लेटफॉर्म पॉकेट एफएम के साथ मिलकर एक विशेष प्रोमो शूट करते हुए उन्होंने इस नई यात्रा की शुरुआत की।

इस अद्भुत प्रोमो में, पूजा अपने अभिनय कौशल पर नहीं बल्कि अपने आकर्षक आवाज़ को निखारती प्रतीत होती हैं। उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज दर्शकों के दिलों को छू जाती है जब वे इन चार अभूतपूर्व ऑडियो सीरीज से दर्शकों को परिचित कराती है जो हैं “एक लड़की को देखा तो,” “सीक्रेट अमीरजादा,” “इंस्टा मिलियनेयर,” और “डेविल से शादी।” ऑडियो के जादू ने उन्हें एक मनोरम कथावाचक में बदल दिया है, जो इन मनोरंजक ऑडियो सीरीज में जान फूंक देती है।

प्रोमो लिंक – https://www.youtube.com/watch?v=eWthBd2Y8LI

पॉकेट एफएम के साथ अपने सहयोग पर, पूजा ने कहा, “एक माध्यम के रूप में, ऑडियो लंबे समय से मनोरंजन क्षेत्र में मौजूद है, हालांकि ऑडियो सीरीज एक नया और रोमांचक सेगमेंट है। मैं पॉकेट एफएम के साथ इस विशेष प्रोमो के लिए अपने सहयोग को लेकर बहुत रोमांचित हूं।” ओटीटी वेब शो और फिल्मों के युग में, ऑडियो सीरीज एक नया और ताज़ा बदलाव बनकर उभरा है। यह दिलचस्प है कि कैसे एक कलाकार केवल स्क्रीन तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि अब वे आकर्षक ऑडियो सीरीज बनाने के लिए अपनी आवाज़ का उपयोग कर रहे हैं। एक कलाकार के रूप में, हम अक्सर चेहरे के भावों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन ऑडियो सीरीज ने मुझे शब्दों के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करने का महत्व सिखाया। यदि आपके शब्द, और आपके कथन का स्वर, आपके भावों से मेल नहीं खाते हैं, तो मान लो उस अवसर को आप चूंक गए।”

वह आगे कहती हैं, “आज की व्यस्त दुनिया में हम अक्सर बातें तो बहुत करते हैं, लेकिन किसीको सुनना भूल जाते हैं। ऑडियो कॉन्टेंट इसे बदल रहा है। यह हमें लगातार बात करने के बजाय ध्यान देने और बेहतर समझने के लिए प्रोत्साहित करता है। हमारे व्यस्त रहने और कम ध्यान देने के इस दौर में, ऑडियो सीरीज के जरिए घर पर आराम करते हुए कई रोमांचक कहानियों का आनंद लेना एक शानदार पर्याय है। बचपन से ही लंबी यात्राओं के दौरान ऑडियो कहानियों से मेरा गहरा नाता रहा है। अब, मैं इस अनूठे सहयोग के माध्यम से इस अद्भुत ऑडियो अनुभव को दूसरों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं।”

इनमें से प्रत्येक सीरीज एक विशिष्ट और मनोरम अनुभव प्रदान करती है। “एक लड़की को देखा तो” अनिका की भावनात्मक यात्रा को उजागर करती है, जो प्यार, नुकसान और रहस्यमय रहस्यों से भरपूर है। “सीक्रेट अमीरजादा” अहान रायजादा की कहानी पर आधारित है, जो एक ऐसा व्यक्ति है जो सामाजिक मानदंडों को खारिज करते हुए अपनी असली पहचान की खोज में है। “इंस्टा मिलियनेयर” हमें लकी की गरीबी से अमीरी तक की अविश्वसनीय यात्रा के साथ-साथ एक अप्रत्याशित मोड़ पर ले जाता है। इस बीच, “डेविल से शादी” हमें इश्की और राजवीर के आकस्मिक और अपरंपरागत मिलन में डुबो देती है, जो भावनाओं और अप्रत्याशित मोड़ों के एक रोलरकोस्टर का वादा करती है।

प्रोमो लिंक – https://www.youtube.com/watch?v=eWthBd2Y8LI

शिट्टी आइडियाज़ ट्रेंडिंग और गन्स एंड गुलाब में नज़र आने वाली पूजा का ऑडियो सीरीज़ की दुनिया में कदम रखना उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद और आश्चर्यचकित कर देने वाली खबर है और अपने आवाज़ से मंत्रमुग्ध कर देने वाली शक्ति के माध्यम से अपनी एक नई छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये ऑडियो सीरीज़ दर्शकों के दिलों को छूने का वादा करती है और पूजा गौर के शक्तिशाली परिचय ने ऑडियो कहानी कहने की कला में आकर्षण की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है। तो, यदि आपने अभी तक इन ऑडियो सीरीज का गहराई से अध्ययन नहीं किया है, तो कौन सी चीज़ आपको रोक रही है? अभी पॉकेट एफएम ऐप डाउनलोड करें और इसे सुने, क्योंकि ये ऑडियो सीरीज़ विशेष रूप से ऐप पर उपलब्ध हैं।

इंस्टा मिलियनेयर: https://click.pocketfm.in/whkH/oozqtxxg
डेविल से शादी: https://click.pocketfm.in/whkH/bf8vkvaq
सीक्रेट अमीरजादा: https://click.pocketfm.in/whkH/clani31n
एक लड़की को देखा तो: https://click.pocketfm.in/whkH/m3eihzt9

Share With