इंटरटेनमेंट

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लुट-पुट गया’ रिलीज

नई दिल्ली। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की मचऑवेटेड फिल्म डंकी का पहला गाना लुट-पुट गया रिलीज हो गया है। गाने में तापसी पन्नू और शाहरुख खान की केमिस्ट्री देखी जा रही है, जिसमें शाहरुख तापसी को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। गाना आपको बिल्कुल पंजाबी फील देने वाला है और गाने के लिरिक्स भी काफी मजेदार हैं।

आज फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। फिल्म के गाने को गायक अरिजीत सिंह ने अपनी दिल छू लेने वाली शानदार आवाज दी है। प्रीतम द्वारा इसे कंपोज किया गया है। ‘लुट पुट गया’ को स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखा गया है। वहीं, गाने को मशहूर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। दर्शकों को फिल्म का ये पहला गाना बेहद पसंद आ रहा है। शाहरुख की ‘डंकी’ के इस गाने को टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया गया है।

बता दें कि, ‘डंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 22 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Share With