ड्रग्‍स केस: भारती सिंह-हर्ष की मदद के शक में NCB के दो अधिकारी सस्पेंड

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है।

खबर है कि ड्रग्स रैकेट से जुड़े एक मामले में एनसीबी ने अपने ही दो अफसरों पर अब एक्शन ले लिया है। इन दोनों अधिकारियों पर आरोप है कि इन्होंने कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में उनकी मदद की। मुंबई एनसीबी के इन दोनों ही अधिकारियों को अब सस्पेंड कर दिया गया है।

इन दोनों अधिकारियों पर गाज गिरने के बाद अब एनसीबी के वकील की भूमिका भी संदेहास्पद मानते हुए जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि इन बॉलीवुड स्टार्स की बेल पर जब सुनवाई की जानी थी उस वक्त वकील कोर्ट में पेश नहीं हुए थे। वकील के पेश नहीं होने के कारण एनसीबी अदालत के सामने अपना पक्ष नहीं रख पाया और सभी स्टार्स को बेल मिल गई। इन दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारकर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। इसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद जब भारती सिंह ने कोर्ट में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई। भारती​ सिंह और हर्ष को जमानत इसलिए मिलना आसान हो गया क्योंकि एनसीबी की तरफ से वकील मौजूद नहीं थे और उनका पक्ष नहीं रखा जा सका।

Share With

Chhattisgarh