व्यवसाय

Samsung ने लॉन्च किया new Galaxy Tab S6 Lite

नई दिल्ली। सैमसंग ने इंडोनेशिया में new Galaxy Tab S6 Lite लॉन्च किया है। हालांकि टैबलेट की कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। सैमसंग new Galaxy Tab S6 Lite ‘एंगोरा ब्लू’, ‘शिफॉन पिंक’ और ‘ऑक्सफोर्ड ग्रे’ के तीन कलर ऑप्शन के साथ दिया गया है।

सैमसंग का new Galaxy Tab S6 Lite जैसा ही है जो पिछले साल लॉन्च हुआ था, लेकिन इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की कमी है। टैबलेट दो स्टोरेज वैरिएंट 6GB रैम + 64GB और 128GB स्टोरेज में अवेलेबल होगा। इसमें एस पेन भी दिया गया है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite में 10.4-इंच WUGXA (1,200×2,000 पिक्सल) TFT डिस्प्ले दी गई है। टैबलेट ऑक्टा-कोर चिपसेट पर चलेगा। जिसमें 4GB रैम दी गई है। हालांकि सैमसंग ने चिपसेट नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह Exynos 9611 SoC होने की उम्मीद है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए 1TB तक का माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए new Galaxy Tab S6 Lite में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटो-फोकस और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट में 7,040mAh की बैटरी है जिसका वीडियो प्लेबैक समय 13 घंटे तक है।

Share With