व्यवसाय

ग्वालियर-चंबल संभाग में व्यापारिक हितों के लिए कैट की गतिविधियां बढ़ाई जायेंगी

मध्यप्रदेश के प्रदेश पदाधिकारियों, राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्यों एवं स्टेट एडवाईजरी बोर्ड के सदस्यों की बैठक संपन्न

जबलपुर। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) मध्यप्रदेश के पदाधिकारियों, राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्यों एवं स्टेट एडवाईजरी बोर्ड के सदस्यों की एक बैठक होटल सेन्ट्रल पार्क में कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन के मुख्यातिथ्य में आयोजित की गई। बैठक में सेन्ट्रल जोन चेयरमेन मुकेश अग्रवाल प्रमुख रूप से उपस्थित थे, जबकि बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री श्री रवि गुप्ता ने किया।

बैठक में निर्णय हुआ कि ग्वालियर-चंबल संभाग के आठों जिलों में कैट की गतिविधियों को विस्तार रूप देने के लिए हर माह, हर जिले में बैठक आयोजित की जायेगी और प्रदेश के पदाधिकारी उन जिलों के प्रभारी होने के नाते बैठक में शामिल रहेंगे एवं व्यापारिक समस्याओं को स्थानीय स्तर पर, प्रदेश स्तर पर एवं राष्ट्रीय स्तर पर प्रमुखता से उठायेंगे। कैट के सेन्ट्र जोन चेयरमेन मुकेश अग्रवाल ने सभी जिलों में कैट की बैठकों के लिए स्थान उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया एवं राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य कविता जैन ने हर माह अलग-अलग जिलों में जाकर उन्हें कैट की जानकारी देने की बात कही। कैट के प्रदेश महामंत्री रवि गुप्ता ने आठों जिलों की वर्तमान गतिविधियों से सदन को अवगत कराया। कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार कुकरेजा ‘‘राजू‘‘ ने एक संभाग स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट कराने हेतु सहमति प्रदान की। आज की बैठक में यूथ विंग प्रभारी आकाश जैन, प्रदेश सचिव ललित नागपाल, प्रदेश संयुक्त सचिव रीना गांधी, प्रदेश कोषाध्यक्ष मनोज चौरसिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बबीता डाबर, एडवाईजरी बोर्ड के सदस्य रामकुमार गोयल, महिला विंग की स्टेट कोर्डिनेटर निरुपमा मालपानी, कैट टीम ग्वालियर के पूर्व महामंत्री मुकेश जैन, पूर्व कोषाध्यक्ष जे.सी. गोयल, वर्तमान कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल, प्रिया दास प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

सभी पदाधिकारियों ने मध्यप्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव को बधाई देते हुए बैठक का आभार प्रदर्शन प्रदेश महामंत्री रवि गुप्ता द्वारा किया गया।

पूरे कार्यक्रम में जबलपुर कैट के पदाधिकारी ने जूम के माध्यम से उपस्थित होकर पूरे कार्यक्रम को देखा गया एवं इसी मौके पर जबलपुर कैट टीम में भी मध्य प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी को शुभकामनाएं एवं बधाई प्रेषित की गई ।

Share With