Dec 01 2021 / 11:50 PM

‘यह ओरिजिनल फिल्म को इज्जत बख्शने वाली बात है!’

Spread the love

बंटी और बबली 2 की स्टार कास्ट ने खुलासा किया है कि पूरी तरह से रीबूट की गई इस फ्रैंचाइज में टाइटल ट्रैक क्यों शामिल किया गया

आगामी 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होने जा रही यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 गुदगुदाने वाली एक ऐसी कॉमेडी है, जिसमें अलग-अलग पीढ़ियों के दो कॉन कपल आमने-सामने हैं और वे यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि उनमें से ज्यादा शातिर ठग कपल कौन-सा है!

हालांकि पूरी तरह से रिबूट की गई इस फ्रैंचाइज में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी को ओरिजिनल बंटी और बबली तथा फिल्म गली ब्वॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और गॉर्जस डेब्युटांट शरवरी को नए बंटी और बबली के रूप में दिखाया गया है, इसके निर्माता ओरिजिनल फिल्म की मूल भावना को सम्मान देने के लिए ओरिजिनल टाइटल ट्रैक फिर से पेश कर रहे हैं! शंकर-एहसान-लॉय द्वारा कंपोज किए गए बंटी और बबली 2 के इस टाइटल ट्रैक को सिंगर सिद्धार्थ महादेवन और इस रैप को लिखने वाले पंजाबी सेंसेशन बोहेमिया ने मिलकर गाया है।

रानी कहती हैं, “मेरे खयाल से वाईआरएफ ने जिस वक्त बंटी और बबली 2 बनाने का फैसला किया, तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वे ओरिजिनल फिल्म का टाइटल ट्रैक इस्तेमाल करेंगे, भले ही हमारी इस फिल्म ने फ्रेंचाइज को पूरी तरह से रिबूट कर दिया है। ओरिजिनल ट्यून पहली फिल्म की आत्मा थी और दूसरी फिल्म की मूल आत्मा भी यही है! यह बेहद कैची ट्यून है और यह समय की कसौटी पर खरी उतरी है, क्योंकि हिंदी सिनेमा के हर प्रेमी को यह ट्यून पसंद आती है।”

सैफ बताते हैं, “इस फिल्म में ओरिजिनल ट्रैक को बड़ी खूबसूरती से शामिल किया गया है। यह बंटी और बबली वाले दोनों कपल को वाकई जैसा शरारती, कूल, मौज-मस्ती करने वाली ठग जोड़ियों के रूप में दर्शाता है। ये दोनों कपल खतरों के खिलाड़ी हैं, क्योंकि वे हर हाल में रोमांच हासिल करना पसंद करते हैं। इस बार यह टाइटल ट्रैक उसी मस्ती और बवाल को दर्शाता है, जिसे ये दोनों जोड़ियां स्क्रीन पर पेश करने जा रही हैं। मुझे यह ट्रैक पहले भी बेहद पसंद आया था और जहां तक मुझे पता है, यह ओरिजिनल फिल्म के लिए एक उपयुक्त होमेज है।”

सिद्धांत का कहना है- “बंटी और बबली 2 में ओरिजिनल टाइटल ट्रैक को वापस लाने पर मैं बहुत खुश हूं। मेरे लिए तो यह ट्यून बस प्योर नॉस्टैल्जिया ही है! यह बेहद कूल और मजेदार है। यह अपने परिवार के साथ फिल्म देखने की मेरी ढेर सारी यादें ताजा कर देता है। फिल्म में जब भी यह ट्यून बजती थी, तो आपको पता होता था कि बंटी और बबली कोई न कोई बदमाशी जरूर करने वाले हैं। इस बार आपको उसका डबल डोज मिलने जा रहा है।“

शरवरी बता रही हैं, “ओरिजिनल फिल्म का यह टाइटल ट्रैक ऐसी चीज है, जिसे हर हिंदी फिल्म प्रेमी पहचानता है और पूरी तरह से इसके प्यार में पड़ जाता है। ऐसे में यह पहले वाली फिल्म के प्रेमियों की पुरानी यादों को जगाएगा और हमारी पीढ़ी को रेट्रो कूल की खुराक भी देगा! अपने अद्भुत म्यूजिक के दम पर यह ट्रैक यकीनन सभी को सम्मोहित कर लेगा।”

बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है, जो वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

Chhattisgarh