Nov 28 2021 / 4:16 PM

नवंबर का महीना मेरे जीवन में हमेशा स्पेशल रहेगा! : मानुषी छिल्लर

Spread the love

‘पृथ्वीराज’ के साथ यशराज फिल्म्स अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है, जो बेखौफ और शूरवीर राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। गोर के क्रूर आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ने वाले उस महान योद्धा की भूमिका सुपरस्टार अक्षय कुमार निभा रहे हैं। दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने और उनका प्यार पाने के लिए, अक्षय ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म का टीज़र रिलीज किया। टीज़र में पूर्व मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर को राजकुमारी संयोगिता के रूप में दिखाया गया है। खूबसूरत मानुषी इस बात से बहुत खुश हैं कि टीज़र नवंबर में रिलीज किया गया है, जिसे वह अपना सबसे लकी महीना मानती हैं।

भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के 17 साल बाद यह ताज जीतकर देश को गौरवान्वित कराने वाली मानुषी ने कहा, “नवंबर हमेशा से मेरा लकी महीना रहा है। यह एक सुखद संयोग है कि 18 नवंबर 2017 को मुझे मिस वर्ल्ड का ताज पहनाए जाने से कुछ दिन, पहले इसी माह में ही मेरी पहली फिल्म पृथ्वीराज का टीजर भी जारी हुआ है।”

वह आगे कहती हैं, ” मैं 2017 में अपनी उपलब्धि को लेकर नोस्टाल्जिक हूं। मैं अपने लॉन्च और मेरे आगे के सफर को लेकर भी बेहद उत्साहित हूं। नवंबर मेरे जीवन में हमेशा खास रहेगा। मैं एक ही समय में भावुक, उल्लासित, रोमांचित, नर्वस, उत्साह महसूस कर रही हूं – क्योंकि मैंने इस पल का एक साल से अधिक समय से इंतजार किया है। ”

मानुषी पृथ्वीराज में सुपरस्टार अक्षय कुमार के अपोजिट नज़र आएंगी और उन्हें उम्मीद है कि वह अपनी परफॉर्मेंस से अपने पेरेंट्स को गौरवान्वित करेंगी।

युवा अभिनेत्री कहती हैं, “पृथ्वीराज को लेकर मैं बेहद पॉजिटिव हूं और मुझे पता है कि आइकॉनिक लव, महान शौर्य और अदम्य साहस की कहानी के साथ यह दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने काम से अपने परिवार को गौरवान्वित कर सकती हूं। फिल्म देखने के बाद मुझे उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।”

बॉलीवुड में मानुषी की लॉन्चिंग निश्चित तौर पर 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार के जीवन और उनके समय पर आधारित सबसे बड़े टेलीविजन सीरियल (इपिक) चाणक्य और अनेक पुरस्कार जीतने वाली फिल्म पिंजर का निर्देशन किया था। पृथ्वीराज वर्ल्डवाइड 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

Chhattisgarh