Sep 17 2021 / 5:58 AM

नीति मोहन इस साल का अंत करने के लिए एक धमाकेदार पार्टी नंबर ला रही है

Spread the love

एक के बाद एक चार्टबस्टर्स सांग्स देने के लिए जानी जाने वाली म्यूजिक दिग्गज टी-सीरीज़, अभिनेत्री रश्मि झा और बिग बॉस 11 के प्रतियोगी अभिनेता प्रियांक शर्मा के साथ अपने अगले सिंगल को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह ट्रैक 2011 फरदीन खान द्वारा अभिनीत डार्लिंग का एक नया संस्करण है। ओरिजनल वर्जन को सुनिधि चौहान द्वारा गाया गया था और लेटेस्ट सिंगल के लिए, टीम को अपने स्वर से सिंगल म्यूजिक को सजाने के लिए बहुत ही प्रतिभाशाली और पावरहाउस कलाकार नीती मोहन मिली है। नीती कहती हैं, मैंने टी-सीरीज़ के साथ काम किया है और यह हमेशा घर जैसा लगता है। खुदख़ुशी एक बहुत ही उत्साहित पार्टी ट्रैक है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। इस सांग को प्रस्तुत करना अद्भुत था।

इस सांग की शूटिंग मुंबई में बने एक भव्य स्टूडियो में की गई थी। यह एक पार्टी-डांस ट्रैक है, जिसकी प्रत्येक बिट सेक्सी है, यह डरावना और दिलकश है और इसके डिस्को पार्टी को पसंद करने वाले दर्शकों के साथ एक बड़ा हिट होने की उम्मीद है। यह पहले से ही एक चार्टबस्टर की तरह लगता है और दिखता है।

रश्मि और प्रियांक की केमिस्ट्री एक्स फैक्टर को जोड़ती है जबकि रश्मि अपने सुलझे हुए लुक के साथ एक अलग तरह से इस म्यूजिक को उठाती है। उनसे पूछा गया कि उन्होंने सांग को कैसे गाया तो उन्होंने कहा, मैं लंबे समय से टी-सीरीज के साथ काम करना चाहती थी और इसके लिए इंतजार कर रही थी। जब मुझे इस सांग को सुनने के लिए उनके कार्यालय में बुलाया गया, तो मुझे इस सिंगल म्यूजिक ट्रैक से प्यार हो गया। मैंने तब और वहाँ हाँ कहा। मैंने इसे गाने के लिए एक बार भी नहीं सोचा। इस सांग को 13 दिसंबर को डिजिटल रूप से लॉन्च किया जाएगा।

Chhattisgarh