Dec 02 2021 / 5:20 AM

नये और पुराने चेहरे लायेंगे कहानी में ट्विस्ट!

Spread the love

इस हफ्ते एण्डटीवी के शोज ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘, ‘और भई क्या चल रहा है?‘, ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में कुछ दिलचस्प और रोमांचक कहानियां लेकर आने वाले हैं। इन शोज़ में कुछ नये चेहरे और मौजूदा चेहरे नये अवतार में नजर आयेंगे।

कैसा तूफान लायेगी सिद्धांत की एंट्री?

एण्डटीवी के ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘, में गेंदा (श्रेणू पारीख) की मुलाकात सिद्धांत सिन्हा (अंकित बाथला) से होती है, जो कुंदन अग्रवाल (साई बलाल) की दुकान खरीदने के लिये बेताब है। साथ ही गेंदा उससे उस समय मिलती है जब सिद्धांत शराब पीकर गाड़ी चला रहा होता है और वह अनुराधा (अर्चना मित्तल) को बस टक्कर मारने ही वाला होता है। इसके लिये वह सबके सामने उसको थप्पड़ मार देती है।

इस बेइज्जती का सिद्धांत किस तरह बदला लेगा?

सिद्धांत सिन्हा (अंकित बाथला) कहते हैं,‘‘सिद्धांत एक अमीर बिजनेसमैन है जोकि कूचा महाजनी के पास दस दुकानें खरीदने के लिये पहुंचता है और उस जगह एक माॅल बनाना चाहता है। वह कुंदन अग्रवाल को उसकी दुकान खरीदने के लिये दोगुनी कीमत देने की बात करता है। लेकिन कुंदन उसके इस प्रस्ताव को ठुकरा देता है। साथ ही सिद्धांत का गेंदा से बड़े ही अजीबोगरीब स्थिति में सामना होता है। अनुराधा को लगभग कार से टकराते हुए देखकर वह सबके सामने उसे थप्पड़ मार देती है। उसे बहुत गुस्सा आता है और वह अपमानित महसूस करता है। इसलिये, वह गेंदा से अपनी बेइज्जती का बदला लेने का फैसला करता है।

सकीना हुई प्रेग्नेंट?

एण्डटीवी के ‘और भई क्या चल रहा है? में सकीना मिर्जा (अकांशा शर्मा) की प्रेग्नेंसी की खबर से हर किसी की निगाहें उस पर टिकी हुई हैं! किसी को यह पता नहीं होता कि सकीना की छोटी बहन सबीना प्रेग्नेंट है और मिर्जा (पवन सिंह) को भी गलफहमी हो जाती है। वह सकीना के प्रेग्नेंसी की खबर

खुशी-खुशी हर जगह फैला देता है। इतना प्यार और परवाह देखकर, सकीना इस ड्रामे को जारी रखने का फैसला करती है। सकीना मिर्जा (अकांशा शर्मा) कहती हैं, ‘‘जब एक महिला प्रेग्नेंट होती है, तो हर कोई उसे और ज्यादा प्यार और केयर देता है। इतना प्यार मिलने पर सकीना हर किसी से मिलने वाले इस शानदार ट्रीटमेंट का मजा लेने का मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहती। उसका परिवार, मिश्रा परिवार के साथ मिलकर उसके लिये एक बेबी शाॅवर भी रखते हैं! भले ही उसे यह अटेंशन अच्छा लग रहा था, लेकिन उसे कहीं ना कहीं अपनों से झूठ बोलने पर बुरा महसूस हो रहा था।‘‘

राजेश ने सिखाया हप्पू को हाउसवाइफ होने का महत्व

एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में हप्पू (योगेश त्रिपाठी) वर्किंग वुमन की तारीफ करता है, जिस पर राजेश (कामना पाठक) भड़क जाती है। वह हप्पू को हाउसवाइफ होने का महत्व सिखाने का फैसला करती है। अम्मा (हिमानी शिवपुरी) की मदद से, राजेश, डाॅ. उदास के साथ नर्स का काम शुरू कर देती है। वह ऐसा दिखाती है कि उसके साथ उसका अफेयर चल रहा है। राजेश (कामना पाठक) कहती हैं, ‘‘कई लोग अक्सर होममेकर या हाउसवाइफ की भूमिका को कमतर मानते हैं। घर और परिवार संभालना आसान काम नहीं है और इस ट्रैक में उसे बड़े ही मजेदार और मनोरंजक तरीके से दिखाया गया है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे दर्शक, खासकर हाउसवाइपफ इससे खुद को जोड़कर देख पायेंगी। साथ ही हप्पू को सबक मिलते हुए देखने का लुत्फ उठायेंगी।‘‘

विभूति का बेला डोना अवतार

एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में, तिवारी (रोहिताश्व गौड़), विभूति (आसिफ शेख) को डराता है और उसे कब्रिस्तान में एक रात बिताने की चुनौती देता है। वहां रहते हुए, वह बेला डोना की कब्र के पास सफेद बालों वाली एक महिला को अपने पास आता हुआ देखता है और बेहोश हो जाता है। होश में आने के बाद, वह तिवारी और अन्य लोगों को डराने के लिये एक कहानी बनाता है, जो कमजोर दिल वाले होने के कारण उसका मजाक उड़ाते थे। सक्सेना (सानंद वर्मा) की मदद से, वह बेला डोना के रूप में तैयार होता है और सभी को धमकाता है, खासकर तिवारी को। विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) कहते हैं, “विभूति, तिवारी को डराने का पूरा मज़ा नहीं दे सकता, इसलिये वह डराने के इस खेल के स्तर को कई गुना बढ़ा देता है। वह तिवारी को डराने के लिये सफेद बालों, एक पीला चेहरा और एक पुराने लिबास के साथ बेला डोना बन जाता है। सिर्फ तिवारी ही नहीं, अंगूरी भाबी और टीएमटी भी जाल में फंस जाते हैं और मानने लगते हैं कि विभूति, बेला डोना के वश में है।

देखिये, ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज‘ की रात 9:00 बजे, ‘और भई क्या चल रहा है?‘ रात 9:30 बजे, ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ रात 10:00 बजे और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ रात 10:30 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार, केवल एण्डटीवी पर!

Chhattisgarh