Nov 28 2021 / 5:09 PM

ड्रग्स मामले में NCB ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद को भेजा नोटिस

Spread the love

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक मामलों और कौशल विकास मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है। समीर खान NCP नेता नवाब मलिक की बेटी निलोफर के पति हैं।

नारकोटिक्स ब्यूरो के मुताबिक समीर खान और ब्रिटिश नागरिक करन सजनी के बीच 20,000 का गूगल पे ट्रांजेक्शन हुआ है। NCB को लगता है कि ये पैसे ड्रग्स के लिए दिए गए होंगे। समीर खान को करन सजनी और रहिला फर्नीचरवाला से पिछले सप्ताह की गई 200 किलो ग्राम ड्रग्स की जब्ती के संबध में NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

NCB ने एक बॉलीबुड सेलेब्रिटी रहिला फर्नीचरवाला के पूर्व मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि रहिला ये सब अपने साथी करन के कहने पर कर रही थी।

बता दें, ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद एसीबी ने मुच्छड़ पान वाले को समन भेज दिया था जिसके बाद सोमवार को उससे लंबी पूछताछ हुई। बताया जा रहा है कि ये पूछताछ सोमवार सुबह से शुरू हुई और रात तक चली। जयशंकर तिवारी सुबह 10.30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचा था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुच्छड़ पानेवाले की दुकान से NDPS पदार्थ भी मिला है। इसके बाद ही उसे पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था।

Chhattisgarh