Nov 28 2021 / 5:01 PM

मुंबई के परेल में 60 मंजिला इमारत में लगी आग, एक की मौत

Spread the love

मुंबई। मुंबई के परेल इलाके में एक 60 मंजिला इमारत में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, आग करी रोड स्थित अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट की 19वीं मंजिल पर लगी है। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आग से जान बचाने के चक्कर में 19वें फ्लोर से गिरे शख्स की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अरुण तिवारी (30 साल) के रूप में हुई है। केईएम हॉस्पिटल ने बताया कि एक व्यक्ति ने 19वीं मंजिल से छलांग लगाई, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, इमारत में लगी आग की लपटों पर काबू पा लिया गया है। हालांकि, अभी काफी लोग फंसे हुए हैं। अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट से लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि इमारत में फंसे लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि यह इमारत निर्माणाधीन है।

एहतियात के तौर पर करी रोड ब्रिज को बन्द कर दिया गया है और ट्रैफिक रोक दिया गया है। दोनों तरफ से बैरिकेडिंग लगा दी गई है। दमकल विभाग के मुताबिक, यह आग काफी भयंकर है जिसे लेवल 4 फायर कॉल कहा जाता है। लोग इमारत के टेरेस पर जान बचाने के लिए गए हैं। दमकल की 12 गाड़ियां और 7 जेटी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं एक शख्स के 19वें मंजिल से लटकने का वीडियो सोशल मीडिाय पर वायरल हुआ है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर घटनास्थल पर पहुंच गई हैं।

Chhattisgarh