Sep 19 2021 / 12:28 AM

मायावती ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला- उत्तर प्रदेश में आकर घड़ियाली आंसू…

Spread the love

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर शनिवार को सीधा हमला बोला और अपनी पार्टी को देश की अन्य पार्टियों से बेहतर बताते हुये कहा कि वो अन्य की तरह दोहरा मापदंड नहीं अपनाती।

मायावती ने शनिवार को किये ट्वीट में कहा कि कांग्रेस महासचिव अपने निजी कार्यक्रम में कल राजस्थान तो जाती हैं लेकिन कोटा जाना जरूरी नहीं समझती जहां के एक अस्पताल में 100 से ज्यादा बच्चों की मौत सरकार की लापरवाही से हुई है। प्रियंका खुद एक मां हैं। बेहतर होता कि वो कोटा भी जातीं और अपने बच्चे खो चुके मां ओं के आंसू पोछती।

उन्होंने कहा कि प्रियंका ओछी राजनीति के तहत उत्तर प्रदेश बार बार घड़ियाली आंसू बहाने आ जाती है। मायावती ने ट्वीट में कहा कि बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी और अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदंड अपना कर घटिया राजनीति नहीं करती। बीएसपी की नीति पूरी तरह से साफ है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी शुक्रवार को वाराणसी पहुंचीं थीं। तीन घंटे के काशी प्रवास के दौरान वह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ पिछले दिनों प्रदर्शन में गिरफ्तार बीएचयू के छात्रों, चंपक के माता-पिता सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। प्रियंका से आंदोलनकारियों की मुलाकात के लिए रामघाट पर गंगा किनारे स्थित गुलेरिया कोठी का चयन किया था, हालांकि अंतिम समय में योजना बदली और उन्होंने सभी से रामघाट पर ही मुलाकात की।

Chhattisgarh