Dec 01 2021 / 11:34 PM

“मानुषी हिंदी फिल्म उद्योग में कैसे अपनी पहचान बनाती है, यह देखने के लिए मैं वाकई उत्साहित हूं!”

Spread the love

मानुषी छिल्लर की प्रतिभा पर अक्षय कुमार

यश राज फिल्म्स पहली बार एक ऐतिहासिक फिल्म “पृथ्वीराज” बना रही है. यह फिल्म निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. सुपरस्टार अक्षय कुमार उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी का बहादुरी से सामना किया था. अक्षय ने कल सोशल मीडिया पर फिल्म का टीज़र जारी किया, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. टीज़र में पूर्व मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर को भी राजकुमारी संयोगिता के रूप में पेश किया गया है. इस मौके पर अक्षय ने कहा कि मानुषी अपनी प्रतिभा से बॉलीवुड में लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगी.

अक्षय कहते हैं, “मानुषी की प्रतिभा वाकई देखने लायक है. पृथ्वीराज उनकी पहली फिल्म है. बावजूद इसके, वह इतनी सहज, जिज्ञासु और काम के प्रति समर्पित थीं कि उन्होंने पूरी टीम का दिल जीत लिया. हमारे निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने सही संयोगिता का चुनाव किया है क्योंकि मानुषी ने अपने माता-पिता द्वारा दिए गए जीवन मूल्यों के माध्यम से भारतीय महिलाओं की सुन्दर भावनाओं का शानदार प्रतिनिधित्व किया है.”

वह आगे कहते हैं,”मैं यह देखने के लिए वाकई उत्साहित हूं कि मानुषी कैसे हमारे हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाती है. मुझे उम्मीद है कि लोग खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे. मुझे राजकुमारी संयोगिता के रूप में उनका परिचय कराते हुए वास्तव में गर्व हो रहा है.”

बॉलीवुड में मानुषी की लॉन्चिंग निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार चाणक्य के जीवन पर आधारित सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य “चाणक्य” का निर्देशन किया था. उन्होंने और कई पुरस्कार विजेता फिल्मों जैसे पिंजर आदि का भी निर्देशन किया है. पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी.

Chhattisgarh