Sep 22 2021 / 2:13 PM

ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Spread the love

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी सोमवार शाम को अपने पांच दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंची। इसके बाद उन्होंने मंगलवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा और कमलनाथ से मुलाकात की।

फिर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि पीएम से कोरोना पर चर्चा हुई और अपने राज्य के लिए जनसंख्या के हिसाब से वैक्सीन की मांग की।

पीएम से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए ममता ने कहा कि पीएम मोदी से कोरोना को लेकर चर्चा हुई है। हमने उनसे वैक्सीन की मांग भी की है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि पीएम मोदी से बंगाल राज्य के नाम बदलने को लेकर हुई चर्चा है।

ममता बनर्जी ने कहा कि तीसरी बार सरकार बनाने के बाद ही पीएम से मिलने के लिए समय मांगा था। पीएम कलाईकुंडा गए थे। हम व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले। ये हमारा सौजन्य दौरा था।

वहीं, उन्होंने ये भी हताया कि कल चाय पर सोनिया गांधी ने उन्हें बुलाया है। जहां कई मुद्दों पर उनके साथ चर्चा होगी।

ममता बनर्जी कल यानी बुधवार को दिल्ली में पार्टी सांसदों से मुलाकात करेंगी। ऐसा माना जा रहा है कि ममता दीदी अपने 5 दिन के दिल्ली दौरे के दौरान विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश करेंगी। उनका ये दौरा उस समय हो रहा है जब संसद का मॉनसून सत्र चल रहा है और सदन में हर रोज हंगामा हो रहा है।

Chhattisgarh