Sep 21 2021 / 1:59 PM

महाराष्ट्र: सीएम फडणवीस ने की वर्ल्ड बैंक अधिकारियों के साथ बैठक, किसानों को लेकर किया बड़ा ऐलान

Spread the love

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस से मिल रही चुनौती के बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को अपना कामकाज संभाल लिया है। इसके साथ ही सीएम फडणवीस ने बड़ा ऐलान कर दिया है और महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने किसान कार्ड खेला है। देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के किसानों को बड़ी राहत दी है। उन्होंने बारिश से प्रभावित किसानों के लिए 5380 करोड़ रुपये को मंजूरी दी है।

इसके अलावा आज मुंबई में राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अहम बैठक बुलाई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय में विश्व बैंक के प्रतिनिधियों के साथ जलवायु परिवर्तन में सुधार, बाढ़ और सूखा प्रबंधन कार्यक्रम’ में चर्चा के लिए सीएम देवेंद्र फड़नवीस अध्यक्षता की अध्यक्षता में अहम बैठक हुई। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।

वहीं दूसरी तरफ शाम को शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के बीच एक मंच पर बैठक हो रही है। इस बैठक में सभी विधायकों की मीडिया के सामने परेड की जाएगी और वहीं राज्यपाल को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार के खिलाफ शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसको लेकर सुनवाई जारी है।

Chhattisgarh