मध्यप्रदेश

सीएम पद को लेकर शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान, कहा- मैं दावेदार न कभी रहा, न आज हूं

भोपाल। मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री पद को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सीएम पद को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। बीजेपी में भी कई नामों का जिक्र किया जा रहा है। इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान का नाम पहले नंबर पर है। इस बीच शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो जारी कहा है कि मैं मुख्यमंत्री का दावेदार न तो पहले कभी रहा और न आज हूं। एक कार्यकर्ता के नाते बीजेपी मुझे जो भी काम देगी, उस काम को समर्पित भाव से अपनी क्षमता के अनुसार करता रहूंगा। बहुत सौभाग्य की बात है मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि नरेंद्र मोदी के साथ हमें काम करने का सौभाग्य मिला है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मैं कल छिंदवाड़ा जाऊंगा, अब मुझे लोकसभा की तैयारी शुरू करनी है। छिंदवाड़ा में हम सातों की सातों सीट हारे हैं। मुझे अब वहां के कार्यकर्ताओं से बात करनी है। प्रदेश की सभी 29 लोकसभा की सीटें जीतकर प्रधानमंत्री को सौंपनी है।

गौरतलब है कि रविवार को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने चुनावों में प्रचंड जीत हासिल की है। बीजेपी को 166 विधानसभा सीटों पर विजय मिली है। वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस को सिर्फ 63 सीटें मिली हैं। अन्य के खाते में एक सीट आयी है।

Share With