मध्यप्रदेश

एमपी चुनाव परिणाम को लेकर बोले गृहमंत्री नरोत्तम- कल के बाद कांग्रेस ईवीएम पर सवाल खड़े करेगी

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ दर्शन करने के लिए ग्वालियर में शनि देव धाम ऐंती पहुंचे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे। चुनावी नतीजों से एक दिन पहले एमपी गृम मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस द्वारा एग्जिट पोल पर सवाल खड़े करने पर कहा कि अभी कल तक और रुक जाओ, ईवीएम पर भी वह सवाल खड़े करेंगे। अभी एग्जिट पोल पर सवाल है। यह कांग्रेस पार्टी है, यह जब हारती है तो किसी पर भी सवाल खड़े कर देती है। यह न्यायालय पर सवाल करती है। यह सेवा पर सवाल खड़े कर देती है। यह वैक्सीन पर सवाल खड़े कर देती है। यह एग्जिट पोल पर सवाल खड़े कर देती है और कल ईवीएम पर उठेगा।

वहीं, मिश्रा ने एमपी में सरकार और मुख्यमंत्री के बारे में कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है। मुख्यमंत्री जो पार्टी तय कर दे वही बनेगा। 230 विधायकों में से कोई भी बन सकता है। वहीं, खुद के बारे में कहा कि मैं किसी दौड़ में नहीं हूं।

बता दें कि 30 नवंबर को तेलंगाना के चुनाव संपन्न होने के बाद गुरुवार शाम से हीं एग्जिट पोल आने शुरु हो गए थे। एग्जिट पोल में जहां मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते हुए दिखाया गया है। वहीं राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर होता हुआ दिख रहा है और छतीसगढ़ में कांग्रेस को बढ़त बनाए हुए दिखाया गया है।

पांच राज्यों में से मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और छतीसगढ़ विधानसभा के चुनावी नतीजे रविवार यानी 3 नवंबर को आएंगे। वहीं मिजोरम विधानसभा चुनाव के नतीजे 4 नवंबर को जारी किए जाएंगे।

Share With