मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का 25 दिसंबर को इंदौर दौरा प्रस्तावित

संभागायुक्त श्री मालसिंह और कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी.ने कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की

इंदौर। इंदौर में मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के अनेक कार्यक्रम 25 दिसंबर को प्रस्तावित हैं। इन्हीं कार्यक्रमों की तैयारियों के संबंध में संभागायुक्त श्री मालसिंह और कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी.ने आज संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने निर्देश दिये कि कार्यक्रमों की सभी तैयारियाँ निर्धारित समय के पूर्व अनिवार्य रूप से पूरी कर ली जाये।

बैठक में अपर कलेक्टर श्री गौरव बेनल,स्मार्ट सिटी के सीईओ श्री दिव्यांक सिंह,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री सिद्धार्थ जैन, अपर कलेक्टर श्री रोशन राय तथा श्री राजेन्द्र रघुवंशी सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे। बैठक में बताया गया कि मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का 25 दिसंबर को इंदौर दौरा प्रस्तावित है। इस दौरान वे यहाँ विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार डॉ.यादव इंदौर के कन्केश्वरी धाम में आयोजित विकास कार्यों के लोकार्पण/शिलान्यास/हुकमचंद मिल मजदूरों के लिये राशि वितरण तथा स्कूटी वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का वर्चुअल रूप से शामिल होना भी प्रस्तावित है। इसके बाद मुख्यमंत्री ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित संभागीय समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। बैठक में संभागायुक्त श्री मालसिंह तथा कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी ने कार्यक्रमवार तैयारियों की समीक्षा की।

Share With