मध्यप्रदेश

भाजपा मध्य प्रदेश में पांचवीं बार सरकार बनाएगी: सीएम शिवराज

भोपाल। मध्य प्रदेश में इस महीने की शुरुआत में विधानसभा चुनाव हुए हैं तथा मतों की गिनती तीन दिसंबर को होगी। मतगणना से पहले प्रदेश में परिणामों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी कयासों को नकारते हुए चुनाव परिणामों पर बड़ा दावा किया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज बुधनी, सलकनपुर पहुंचे जहां स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए। सीएम शिवराज ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सौजन्य भेंट कर आभार व्यक्त किया और कार्यकर्ताओं के साथ फोटो खिंचवाए। वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि बुधनी मेरा परिवार है। मैं अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ अपने परिवार के सदस्यों से मिलने आया हूं।

सीएम शिवराज ने दावा किया कि मध्यप्रदेश में कोई कांटे-फांटे की टक्कर नहीं है। प्रदेश में भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत से बन रही है। जो कहते हैं कांटे की टक्कर है, यहां कोई कांटे-फांटे की टक्कर नहीं है। कार्यकर्ताओं ने तो काम किया लेकिन लाड़ली बहनों से सारा कार्य निकाल दिया। जिस भी विधानसभा क्षेत्र में बाटी करो तो यहीं सुनने को मिलता है कि, लाड़ली बहनों ने सारा काम संभाल लिया, लेकिन जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद हमारे काम को मिला है।

Share With