Jan 22 2022 / 7:18 PM

लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

Spread the love

नई दिल्ली। देश में एक तरफ कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी ओर इसका नया वैरिएंट ओमिक्रॉन लोगों की मुश्किलें बढ़ा रहा है। इन दिनों बीटाउन के कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। उन्हें इलाज के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है हल्के लक्षण मिलने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

परिवार ने बताया कि लता जी में हल्के-फुल्के लक्षण हैं और उनका इलाज चल रहा है। 92 वर्षीय लता मंगेशकर के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के बाद से हर तरफ हलचल शुरू हो गई। लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

लता मंगेशकर पहले भी कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। एक बार तो हालत इस कदर गंभीर हो गई थी कि लता मंगेशकर को वेंटिलेटर तक पर शिफ्ट करना पड़ा था। इसीलिए फैंस डरे हुए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

एक तो उम्र का तकाजा और ऊपर से कुछ न कुछ हेल्थ इशूज यही वजह है कि लता मंगेशकर काफी बीमार हुईं और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। वह इस वक्त कोविड के कारण आईसीयू में हैं। लता मंगेशकर पिछली बार जब बीमार पड़ीं तो कई दिन अस्पताल में गुजारने पड़े और उसी के बाद से उन्होंने सबसे मिलना-जुलना बंद किया हुआ है।

Chhattisgarh