Sep 20 2021 / 4:05 AM

IND Vs SL: क्रुणाल पांड्या पाए गए कोरोना पॉजिटिव, दूसरा टी20 मैच स्थगित

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली और श्रीलंका के बीच आज रात 8 बजे शुरू होने वाला दूसरा टी-20 मैच फिलहाल रद्द कर दिया गया है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद यह मैच रद्द किए जाने का फैसला लिया गया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि ये मैच 28 जुलाई को होगा। वहीं दोनों टीम के खिलाड़ियों की कोरोना जांच की जा रही है।

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी ने बताया है कि क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद दोनों टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने तक यह सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में रहेंगे। मिली जानकारी के अनुसार अब यह मैच 28 जुलाई को खेला जाएगा।

वहीं क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पृथ्वी शॉ और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की इंग्लैंड रवानगी पर भी संकट दिख रहा है। बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम इस समय इंग्लैंड में है जहां 4 अगस्त से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले शुभमन गिल सहित तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से श्रीलंका में लिमिटेड ओवर सीरीज में हिस्सा ले रहे पृथ्वी और सूर्यकुमार को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया गया था।

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है और टीम इंडिया इसमें 1-0 से आगे चल रही है। भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हराया था।

Chhattisgarh