Sep 21 2021 / 2:39 PM

कियारा ने अपनी जादुई आवाज से सबको आश्चर्यचकित कर दिया

Spread the love

कियारा आडवाणी जो हालिया अपने करियर के सर्वोत्तम दौर से गुजर रही है, उन्होंने अपना एक और टेलेंट दिखा कर सभी को चौका दिया है, अभिनेत्री ने हाल ही में कबीर सिंह के चार्टबस्टर बेखयाली के एकॉस्टिक वर्जन को रिकॉर्ड किया और कल रात एक अवार्ड फंक्शन में लाइव पेश किया।

कियारा ने इससे पहले कभी नहीं गाया है यह उनका पहला अनुभव था। उन्होंने कहा मैं एक बाथरूम सिंगर हूं और यह पहली बार है जब मैंने किसी सांग को गाने का प्रयास किया है।

वैसे वह निश्चित रूप से अपनी जादुई आवाज से सभी को आश्चर्यचकित करती है। कियारा का कहना है कि यह एक बिना सोचे किया गया कार्य था। “मैं एक अवार्ड फंक्शन पर कबीर सिंह के गानों पर परफॉर्म करने वाली थी। इसे और अधिक व्यक्तिगत बनाने के लिए, मैंने सोचा, क्यों न सांग भी खुद ही गाया जाए? आयोजकों ने मुझसे पूछा कि क्या मैं पूरी तरह श्योर हूँ, और मैंने कहा कि मैं इसे परफॉर्म करना चाहती हूँ।

यह सब इतनी जल्दी हुआ। आयोजकों ने इस मौके को छोड़ना नहीं चाहा और तुरंत व्यवस्था की और रिकॉर्डिंग स्टूडियो की ओर चल पड़े। कियारा खुद हैरान थी। “यह सब 15 मिनट में तय किया गया था। शुक्र है कि यह सब काम कर गया और हमने फाइनल एक्ट के लिए इस टुकड़े का उपयोग किया। ”

अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें सांग पर परफॉर्म करने में बहुत मज़ा आया और वह इसे अपने फेन्स के साथ ऑनलाइन शेयर करना चाहती हैं। मैं उनकी प्रतिक्रिया देखकर उत्साहित हूं।

कियारा अब गुड न्यूज के लिए उत्साहित है जो इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। कबीर सिंह के साथ वर्ष की एक शानदार शुरुआत से लेकर वर्ष का एक सुखद अंत तक, कियारा वर्ष 2020 में अपने प्रशंसकों को आगामी फिल्मों लक्ष्मी बम, इंदु की जवानी, भूल भुलैया 2 और शेरशाह में अपनी आकर्षक भूमिकाओं के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है।

Chhattisgarh