Sep 20 2021 / 4:28 AM

केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर का साथ, दिल्ली विधानसभा चुनाव में ‘आप’ के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

Spread the love

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार और जनता दल युनाइटेड के उपाध्यक्ष इन दिनों सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे हैं। अब प्रशांत किशोर आम आदमी पार्टी के लिए काम करने वाले हैं। जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे। इसकी जानकारी खुद दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने दी है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर ने कई राज्यों में पार्टियों की जीत के लिए रणनीति बनाई है। अब वह आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को जिताने के लिए हमारे साथ काम करेंगे।

यही नहीं दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, अबकी बार 67 पार। यह नारा भले ही बीजेपी के अबकी बार मोदी सरकार की तर्ज पर है, लेकिन प्रशांत किशोर के साथ आने के बाद आम आदमी पार्टी की उम्मीदें जरूर परवान पर हैं। ‘आप’ के संयोजक केजरीवाल ने लिखा, यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि आई-पैक हमारे साथ जुड़ी है। आप का स्वागत है।

बता दें कि आईपैक यानी इंडियन पॉलिटिकल ऐक्शन कमिटी प्रशांत किशोर की संस्था है, जो चुनाव प्रबंधन का काम करती है। एक दौर में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ काम कर चुके प्रशांत किशोर को देश के बड़े चुनावी रणनीतिकारों में शुमार किया जाता है। पंजाब के विधानसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस के लिए काम किया था।

Chhattisgarh