Sep 20 2021 / 10:10 PM

जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि

Spread the love

मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों फिल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही है। यह फिल्म अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। हाल ही में थलाइवी से कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था, जिसमें कंगना जजललिता की तरह नजर आ रही है। हालांकि उनके इस लुक को सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों ने काफी पसंद किया तो दूसरी ओर कुछ ने इसकी आलोचना भी की।

आज कंगना जब शूट के लिए फिल्म के सेट पर गई तो उन्होंने दिवंगत जे. जयललिता की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। जयललिता ने आज ही के दिन 5 दिसबंर 2016 को तीन साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। फिल्म इंडस्ट्री और तमिलमाडु की जनता उनसे काफी प्यार करती थी।

जयललिता ने एक तरफ जहां अंग्रेजी, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम किया। वहीं दूसरी और लगातार दो बार अपनी पार्टी को विधानसभा चुनाव में जीत दिलाकर उन्होंने इतिहास रच डाला। राजनीति में आने के बाद लोग उन्हें अम्मा के नाम से पुकारने लगे।

अब अम्मा के जीवन को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखा जाएगा। कंगना रनौत ने जयललिता की भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां तक की वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने हार्मोंस की गोलियां खाई। उन्होंने तमिल भाषा और भरतनाट्यम सीखने में काफी मेहनत की। हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा की दर्शक इसे कितना प्यार देते हैं।

Chhattisgarh