Sep 20 2021 / 4:02 AM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: शाहजहांपुर में दिखे हत्यारे, एसटीएफ ने की छापेमारी

Spread the love

नई दिल्ली। हिंदू महासभा के पूर्व नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाडे लखनऊ में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस संदर्भ में यूपी पुलिस संदिग्धों की तलाश तेजी से कर रही है। शाहजहांपुर से मिली जानकारी के मुताबिक एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में कमलेश तिवारी के हत्यारों की तस्वीर कैद हो गई है।

पुलिस की तफ्तीश में इस सीसीटीवी फुटेज का पता चला है। जिसमें इन हत्यारों को देखे जाने की बात कही जा रही है। जिसके बाद से ही एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिर खानों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। पुलिस को मालूम पड़ा है कि हत्यारे लखीमपुर के पलिया से शाहजहांपुर के लिए चले थे। उन्होंने पलिया से गाड़ी किराए पर ली थी।

उन्होंने रोडवेज पर गाड़ी को छोड़ दिया और उसके बाद पर पैदल रेलवे स्टेशन की तरफ बढ़ चले। दोनों ही संदिग्ध हत्यारे रेलवे स्टेशन पर एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में देखे गए। जैसे ही एसटीएफ को इसकी सूचना मिली वह मौके पर पहुंची मगर तब तक हत्यारे गायब हो चुके थे। सूत्रों के मुताबिक इनके अभी भी शाहजहांपुर में ही होने की आशंका है।

एसटीएफ ने उस कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है जिससे यह शाहजहांपुर आए थे। ड्राइवर ने बताया उसके मालिक के पास गुजरात से फोन आया था। इसी फोन पर गाड़ी किराए पर देने का निर्देश दिया गया है। इस बीच यूपी के डीजीपी ने दोनों ही हत्यारों पर ढाई ढाई लाख का इनाम घोषित कर दिया है।

Chhattisgarh