Sep 17 2021 / 7:09 AM

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर से हटाया कांग्रेसी परिचय, लिखा- जनसेवक और क्रिकेट प्रेमी

Spread the love

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बीच कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ी खबर आ रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदल दी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल से कांग्रेस के पदों का जिक्र हटा दिया है और अपनी प्रोफाइल में खुद को जनसेवक और क्रिकेट प्रेमी बताया। ऐसे में सिंधिया के कांग्रेस से किनारे के आसार बढ़ गए हैं।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि पिछले कई दिनों से सिंधिया पार्टी हाईकमान से नाराज चल रहे हैं। अब सियासी महकमे में इसको लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। लोग अब इसके मायने निकालने लगे हैं। बता दें कि सिंधिया ने कई बार अपने ही सरकार पर सवाल भी उठाए हैं।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि इसके पीछे क्या है वे तो सिंधियाजी ही बता सकते हैं। समाजसेवी लिखना अच्छी बात है। उनके परिवार के लोग समाजसेवी रहे हैं। जबकि केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने इसको लेकर कहा है कि सिंधिया का आचरण और व्यवहार ठीक नहीं है। उन्हें पिता की तरह आचरण करना चाहिए। बीजेपी में शामिल होने को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वैसे तो यह संभव नहीं है लेकिन हम बीजेपी में सबका स्वागत करते हैं।

Chhattisgarh