Sep 29 2021 / 1:25 AM

जिया मानेक होंगी ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो का हिस्सा, शुरू की शूटिंग!

Spread the love

‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो की पुष्टि के बाद, चैनल ने पहचानिए कौन ! के कॉन्सेप्ट के इर्द-गिर्द एक अभियान चलाया, जिसे बहुत वाहवाही और सफलता मिली, क्योंकि वे अटकलें लगा रहे थे कि नई गोपी बहू की भूमिका कौन करेगा।

हालिया टीज़र के साथ नई गोपी बहू के बारे में चल रही सभी अफवाहों को उजागर कर दिया गया है। आखिरकार यह पुष्टि हो गई है कि जिया मानेक ‘तेरा मेरा साथ रहे’ में गोपिका के रूप में मुख्य किरदार निभाएंगी।

शो के जानकार सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की और कहा, “हम गोपिका की भूमिका निभाने के लिए जिया मानेक को अपने साथ टीम में पाकर बहुत उत्साहित हैं, वह यूनिट में शामिल हो गई हैं और उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है।”

जिया मानेक ने शो में अपनी एंट्री को लेकर पुष्टि करते हुए कहा, “मुझे अपने सभी दर्शकों और प्रशंसकों के लिए यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आप मुझे स्टार भारत के लिए ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो में ‘गोपिका’ के किरदार में देखेंगे। एक नया किरदार, एक नई कहानी, प्यार, कृतज्ञता आप सभी के सामने यहां आकर मैं धन्य हो गई।

जिया मानेक भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक हैं। गोपी बहू और खुद को एक जबरदस्त अभिनेत्री के रूप में साबित करने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं। जिया मानेक के प्रशंसक इस पुष्टि का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब हम सभी जल्द ही छोटे पर्दे पर गोपिका की भूमिका निभाते हुए उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं।

क्या हम सभी इस शो के पर्दे पर वापसी करने को लेकर उत्साहित नहीं हैं?

‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो के बारे में और अधिक जानने के लिए बने रहिए सिर्फ स्टार भारत पर।

Chhattisgarh