Sep 21 2021 / 12:56 PM

इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉडी’ का पहला गाना ‘झलक दिखला जा’ रिलीज

Spread the love

मुंबई। इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की अपकमिंग मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ का नया सॉन्ग ‘झलक दिखलाजा रिलोडेड’ रिलीज हो गया है। मेकर्स ने आज इस पार्टी सॉन्ग को जारी किया। यह फिल्म स्पैनिश थ्रिलर ‘El Cuerpo’ का हिन्दी रीमेक है। फिल्म की कहानी सस्पेंस से भरपूर है। मेकर्स फिल्म के दो रोमांटिक सॉन्ग ‘आइना’ और ‘मैं जानता हूं’ पहले ही रिलीज कर चुके हैं। अब मेकर्स ने इसका तीसरा नया सॉन्ग ‘झलक दिखलाजा रिलोडेड’ आज रिलीज कर दिया।

इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पर गाने के पोस्टर को शेयर किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “13 साल बाद #झलक दिखलाजा रिलोडेड #दबॉडी।” सॉन्ग में इमरान एक बार में डांस करते दिखाई दे रहे हैं और ऋषि कपूर उन पर नजर रखे हुए हैं। फिल्म में ऋषि कपूर, इमरान हाशमी, शोभिता धूलिपाला, रुखसार रहमान और वेधिका लीड रोल में हैं।

फिल्म में शोभिता धुलिपाला, इमरान की पत्नी माया की भूमिका निभा रही हैं तो वेधिका उस लड़की का किरदार निभा रही है, जिससे इमरान प्यार करते रहते हैं, और ऋषि कपूर एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी जेठू जोसेफ ने लिखी है, और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। और इसे सुनीर खेतरपाल प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Chhattisgarh