Sep 17 2021 / 5:39 AM

‘महामारी के दौरान तीन नई फिल्में पूरी कर लेना मेरे लिए खुशकिस्मती की बात है’: आयुष्मान खुराना

Spread the love

यंग बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने कोरोना महामारी के दौरान तेजी से तीन बड़ी फिल्में पूरी कर ली हैं और अब उन्हें इन हाई क्वालिटी कंटेंट वाली फिल्मों के सिनेमा घरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है! आयुष्मान की अभिषेक कपूर निर्देशित- चंडीगढ़ करे आशिकी, अनुभव सिन्हा निर्देशित- अनेक और अनुभूति कश्यप निर्देशित- डॉक्टर जी, बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं जो बड़े पर्दे पर रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

आयुष्मान कहते हैं, “महामारी में तीन नई फिल्में पूरी कर लेने में कामयाब रहने पर मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। इन बेहतरीन फिल्मों को दर्शकों के सामने लाने का मुझे बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इनमें विविधताएं हैं और ये चौंकाने वाली फिल्में हैं। ये ऐसी फिल्में हैं जो लोगों को चर्चा और बहस करने के लिए एक नया अनुभव देंगी।”

आयुष्मान सभी को सुरक्षित शूटिंग का अनुभव देने का श्रेय अपने प्रोजेक्ट्स के फिल्म निर्माताओं को देते हैं। वह कहते हैं, “मुझे इन सभी प्रोजेक्ट्स के निर्माताओं और निर्देशकों को बधाई देना है क्योंकि महामारी के दौरान उन्होंने जो किया है वह एक बहुत बड़ा काम है। उन्होंने मुश्किल समय में यह सुनिश्चित किया है कि शूटिंग सुचारू व सुरक्षित रूप से और परफेक्ट बायो-बबल में हो।”

आयुष्मान को भरोसा है कि उनके प्रोजेक्ट्स लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में अहम भूमिका निभाएंगे। वे कहते हैं, “मैं चंडीगढ़ करे आशिकी, अनेक और अब डॉक्टर जी को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अनूठी स्क्रिप्ट की वजह से सभी प्रोजेक्ट्स हाई कॉन्सेप्ट थियेट्रिकल फिल्में हैं। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्में सभी लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में अपना योगदान देंगी। इस तरह की फिल्में महत्वपूर्ण विषयों के संबंध में सामुदायिक बातचीत को बढ़ावा देती हैं। और यह जरूरी है कि ऐसी फिल्मों को सामुदायिक स्तर पर लोग देखें (कम्युनिटी वाचिंग एक्सपीरियंस के साथ) जो सिर्फ थिएटर में ही संभव है।”

Chhattisgarh