Oct 26 2021 / 10:48 AM

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन निकले कोरोना पॉजिटिव

Spread the love

नई दिल्ली। आईपीएल पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा गया है। दूसरे चरण पर भी कोरोना का संकट गहराता नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन ने निर्धारित आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

इसके बाद खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है। वह वर्तमान में असिम्टोमेटिक है और खिलाड़ी के छह करीबी संपर्क हैं, जिन्हें अलग-थलग कर दिया गया है। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच जारी रहेगा, क्योंकि अन्य खिलाड़ियों ने नकारात्मक परीक्षण किया है।

आईपीएल विज्ञप्ति के अनुसार, मेडिकल टीम ने एसआरएच के खिलाड़ी विजय शंकर, विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वन्नन (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और पेरियासामी गणेशन (नेट बॉलर) को करीबी संपक के रूप में पहचाना है।

आईपीएल रिलीज के अनुसार, आज सुबह स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे करीबी संपर्कों सहित बाकी दल ने आरटी-पीसीआर परीक्षण किया और परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक है। नतीजतन, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल के बीच आज रात का खेल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में आगे बढ़ेगा।

Chhattisgarh