May 24 2022 / 2:55 PM

दंगल के शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में शम्भू के दोस्त इंस्पेक्टर आर्यन की घर मे एंट्री

Spread the love

मुंबई। दंगल टीवी पे चल रहे दर्शकों के पसंदीदा शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में महुआ और शम्भू की शादी के सीक्वेंस के दौरान बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। धारावाहिक में नए किरदार इंस्पेक्टर आर्यन की अब घर मे एंट्री हुई है।

इंस्पेक्टर आर्यन का रोल कर रहे अविनाश मिश्रा ने बताया कि शम्भू और महुआ की शादी में मैं बाराती बनकर आया हूँ। शम्भू मेरा जिगरी यार है, मैं ढोल बजाते हुए आता हूं, म्यूज़िक डांस का माहौल रहता है। घरवालों से मिलता हूँ। महुआ और आर्यन एक दूसरे को पसन्द नहीं करते हैं, ताना मारते रहते हैं। शम्भू का यह बचपन का यार है उसके लिए कुछ भी करेगा। शम्भू को कुछ खतरा है, ऐसे में आर्यन क्या करता है आपको दंगल टीवी पे नथ शो देखना होगा। अविनाश ने आगे बताया कि पुलिस की वर्दी पहनते ही अच्छा लगता है। आर्यन का किरदार ह्यूमर भी रखता है थोड़ा इंटेंस भी है। मैं मनोरजंन भी करूंगा और ड्रामा भी क्रिएट करूंगा।

राधे ने बताया कि आज हमारे घर मे शंभू भैया के दोस्त आर्यन की एंट्री होने वाली है। अभी तक घर में कोई रिश्तेदार ही आ रहा था, अब एक पुलिसवाला बाहर का आदमी आया है बेशक नया ट्विस्ट भी आएगा। बहुत दिनों बाद घर में शांति आई है क्योंकि बूंदी घर से निकल गई है। अब शम्भू भय्या और महुआ की खुशी खुशी शादी हो रही है।मैं बहुत खुश हूं क्योंकि बूंदी ने घर को तबाह कर दिया था, मुझे मारा भी था, और अब वह निकल चुकी है। दर्शकों से कहूंगा कि ऐसे ही हमारे शो नथ को प्यार देते रहिए क्योंकि ऑडिएंस की चाहत की वजह से ही इसकी टीआरपी बढ़ती जा रही है।

तेजु का किरदार अदा कर रही शिवानी गोसाईं ने बताया कि आज शम्भू और महुआ की दोबारा खुशी खुशी शादी हो रही है। पहली बार जो शादी हुई अच्छे से नहीं हुई, उसके बाद कई सिचुएशन आ गई, दोनों अलग हो गए और एक बार फिर वापस साथ आए हैं। अविनाश मिश्रा के आने से दर्शकों को नया फेस देखने को मिलेगा, वह अच्छे एक्टर हैं उनका किरदार दमदार है।

पद्मा का रोल कर रही अंजना सिंह ने बताया कि आखिरकार सबके सामने शम्भू और महुआ ने एक दूसरे को प्रोपोज़ किया और इन दोनों की शादी होने जा रही है लेकिन इस सीक्वेंस के बाद दर्शकों को झटका भी लगने वाला है। नया किरदार आर्यन चुलबुल पाण्डेय टाइप का किरदार है जिसे दर्शक अवश्य पसन्द करेंगे। आज तक इस घर मे जितनी भी शादी हुई है कभी पूरी नहीं हो पाई है अब देखना होगा कि यह शादी पूरी होती है या नहीं?

रमेश ठाकुर ने बताया कि घर मे महुआ और शम्भू की शादी के दौरान नए किरदार की एंट्री हो रही है। आगे सीरियल में बड़ा तूफान आने वाला है। इस हवेली पे कब्जा करने का मेरा शुरू से मकसद रहा है और उसी की तैयारी में लगा हुआ हूं।

बता दें कि शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में अर्जित तनेजा, चाहत पाण्डे, अविनाश मिश्रा, अनुराग शर्मा , वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन , रवि गोसाई , अंजना सिंह, रश्मि गुप्ता, रिया भट्टाचार्जी, ममता सोलंकी सहित कई कलाकार हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है।

Chhattisgarh