Sep 22 2021 / 2:21 PM

IND vs BAN: बांग्लादेश ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

Spread the love

नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह रियाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

भारतीय टीम शानदार फॉर्म में है लेकिन बांग्लादेश को वो हल्के में नहीं आंकने वाली। कप्तान रोहित शर्मा ने भी शनिवार को मैच से पहले यह बात साफ कर दी। बांग्लादेश के स्टार और टी20 के कप्तान शाकिब अल हसन पर आईसीसी द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी टीम खतरनाक है।

भारत के खिलाफ बांग्लादेश के पास उलटफेर करने का मौका होगा। बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से अरुण जेटली स्टेडियम में प्रदूषण से भरी धुंध के बीच टीम इंडिया टी-20 में मिशन नंबर एक का शंखनाद करने जा रही है।

टीम

भारत-
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दुबे।

बांग्लादेश-
महमुदूल्लाह (कप्तान), सौम्य सरकार, मोहम्मद नइम, अफिफ हुसैन, मोसाद्दिक हुसैन, अनिमुल इस्लाम, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम, अल अमिन हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, शाइफुल इस्लाम।

Chhattisgarh