Dec 02 2021 / 12:30 AM

अगर लोगों को मैं साड़ी में खूबसूरत लगती हूं, तो यह बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है!

Spread the love

‘गोविंदा नाम मेरा’ वाला अपना लुक वायरल होने के बाद फिल्मों में साड़ी पहनना पसंद करने के बारे में बता रही हैं भूमि पेडणेकर

सराहनीय बॉलीवुड स्टार भूमि पेडणेकर के ‘गोविंदा नाम मेरा’ वाले लुक की चारों तरफ बड़ी तारीफ हो रही है। इसके लिए उन्हें ‘हॉटी वाइफ’ बताया जा रहा है, जो साड़ी में गजब ढा रही है। यह यंग एक्ट्रेस फिल्मों में साड़ी पहनना पसंद करने के बारे में बता रही है।

भूमि कहती हैं, “अगर लोगों को मैं साड़ी में खूबसूरत लगती हूं, तो मेरे लिए यह बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है! मौका मिलते ही मैं साड़ी पहनना पसंद करती हूं और शुक्र है कि मेरी फिल्मों में मुझे कई बार साड़ियां पहनाई गई हैं! मुझे खुशी है कि लोग मेरे साड़ी वाले एक और अवतार को पसंद कर रहे हैं। मेरे ‘पति पत्नी और वो’ (पीपीएडब्ल्यू) वाले लुक को बहुत प्यार मिला था और मुझे यकीन है कि इस वाले लुक पर भी लोग अपना प्यार बरसाएंगे। हालांकि दोनों किरदार बे हद अलग हैं, और यही चीज इसे रोमांचक बनाती है!”

वह आगे बताती हैं, “साड़ियों के लिए मेरा प्यार मेरे सिनेमाई सफर की शुरुआत के साथ ही पैदा हो गया था; इसकी एक बड़ी वजह यह भी थी कि मेरे दर्शक साड़ियों में मुझे बहुत चाहते हैं। पीपीएडब्ल्यू को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और ‘गोविंदा नाम मेरा’ में ऑडियंस को मेरा लुक इतना पसंद आने के बाद मुझे यकीन हो चला है कि दर्शकों और मेरे प्रशंसकों को मुझ पर साड़ी बेहद फबती है।”

‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि को विक्की कौशल के साथ पेयर किया गया है। 10 जून, 2022 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मौजूद हैं, जिन्हें विक्की की ‘नटखट गर्लफ्रेंड’ के रूप में पेश किया गया है।

Chhattisgarh