Sep 20 2021 / 10:33 PM

हैदराबाद: लापता लेडी डॉक्‍टर की मिली जली हुई लाश

Spread the love

हैदराबाद। हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे के पास महिला की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। दरअसल एक 27 साल की महिला प्रियंका रेड्डी जो कि एक सरकारी अस्पताल में डाक्टर थी उनका रेप कर हत्या कर दी गई और हैवानियत की हद तो तब पार हो गई जब उनकी लाश को अधजली हालत में हाइवे के पास बेरहमी से फैंक दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर करीब रात 10 बजे अपने घर जा रही थी। जिस दौरान बीच रास्ते में उनकी गाड़ी खराब हो गई और पुलिस को शक है कि इस बीच मौके फायदा उठा कर महिला साथ रेप कर हत्या कर दी गई।

बता दें कि सूचना मिलते ही हैदराबाद पुलिस ने जाँच पड़ताल कर दो लोगों शक के दायरे में चलते कस्टडी में लिया है। उनसे सवाल जवाब किये जा रहे है। बता दें कि गुरुवार सुबह फ्लाईओवर के पास से गुजरते एक शख्स ने अधजली लाश को देखा जिसके बाद पुलिस को इत्तला कर बुलाया गया। जिसके बाद पुलिस को पता चला कि महिला की लापता होने की रिपोर्ट पहले ही दर्ज हो रखी है।

बता दें कि ये खबर फैलते ही हैदराबाद में इसका जमकर विरोध हो रहा है और कैंडल मार्च निकाला जा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी दोषियों को सजा दिलाने के लिए लागातार मुहिम चलाई जा रही है। जिसे लेकर #RIPPriyankaReddy ट्रेंडिंग में चल रहा है।

महिला के घरवालों ने बताया कि उन्हें स्किन प्राब्‍लम थी, जिसके कारण वे शाम 5 बजे के करीब घर से निकली थीं। इस घटना को लेकर डेप्‍युटी पुलिस कमिश्‍नर प्रकाश रेड्डी ने बताया कि ‘महिला डॉक्‍टर अपनी गाड़ी टोल प्‍लाजा के पास ही छोड़कर गई थी। जब वह वापिस लौटी तो दो लोगों ने उन्हें ये कहा कि उनकी गाड़ी पंचर हो गई है।

उन्होने महिला को पंचर ठीक कराने का ऑफर दिया। जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इस बात की पुष्टी करते हुए महिला की बहन ने बताया कि मेरी बहन का मुझे रात 9.22 पर फोन आया था और उसने कहा था कि वे बहुत डरी हुई है। जिसके बाद मैंने उसे टोल प्लाजा के पास रहने को कहा था जिसके थोड़ी देर बाद ही उसका फोन बंद हो गया।

Chhattisgarh