Dec 02 2021 / 6:43 AM

‘शरवरी की प्रतिभा देखने लायक है!’: रानी मुखर्जी

Spread the love

बॉलिवुड स्टार रानी मुखर्जी जल्द ही पूरी तरह से रिबूटेड फैमिली एंटरटेनर, बंटी और बबली 2 में विमी उर्फ बबली के किरदार में फिर से दिखाई देने वाली हैं। आजकल वो नई खूबसूरत अभिनेत्री शरवरी की प्रशंसा करते नहीं थक रही हैं। शरवरी फिल्म में नई बबली का किरदार निभा रही हैं। रानी कहती हैं कि उनकी ‘प्रतिभा देखने लायक’ है और वो ‘स्क्रीन पर अद्भुत दिखाई देती’ हैं। रानी जैसी एक प्रतिष्ठित अभिनेत्री की प्रशंसा पाने के बाद उद्योग की यह धारणा मजबूत हो गई है कि शरवरी आने वाले समय की स्टार हैं।

रानी ने कहा, ‘‘शरवरी की प्रतिभा देखने लायक है। वह स्क्रीन पर अद्भुत दिखती है। उसने मुझे अपने क्राफ्ट से चकित कर दिया। मेरा मानना है कि उसका भविष्य उज्जवल है। शरवरी दृढ़निश्चित परफॉर्मर है और उसने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। जब वह शॉट दे रही थी, तब यह साफ दिख रहा था क्योंकि एक अभिनेत्री के रूप में उसकी निपुणता जगमगा रही थी।

उन्होंने कहा, ‘‘उद्योग में नई प्रतिभाओं को देखकर अच्छा लगता है क्योंकि वो आने वाले समय में इस उद्योग को आकार देने में बड़ी भूमिका निभाएंगे। बंटी और बबली 2शरवरी के लिए एक उत्तम लॉन्चपैड है। यह उसे बड़े पर्दे पर हिंदी फिल्म की हीरोईन के रूप में प्रस्तुत कर रहा है। स्क्रीन पर उसकी मौजूदगी बेहतरीन है और वह स्क्रीन पर चमक रही है।’’

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म है, जो 19 नवंबर, 2021 को पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है। इसमें बंटी और बबल नामक विभिन्न पीढि़यों के दो कॉन आर्टिस्ट युगल एक दूसरे के आमने-सामने हैं, जो रूप बदलने की महारत से एक दूसरे को पछाड़ने की कोशिश करते दिखेंगे। फिल्म में रानी शरवरी से मुकाबला करेंगी। यह मुकाबला देखने लायक होगा।

रानी को महसूस होता है कि स्क्रीन पर अपनी मौजूदगी और अभिनय के करिश्मा की मदद से शरवरी दर्शकों का मन मोह लेगी। वो कहती हैं, ‘‘वह हर किसी को चकित कर देगी और उम्मीद है कि दर्शक भी उसकी कड़ी मेहनत के लिए उसे ढेर सारा प्यार व स्नेह देंगे।’’

Chhattisgarh