Sep 21 2021 / 2:01 PM

नंबर वन टीवी शो ‘अनुपमा’ में होगी अभिनेता गौरव खन्ना की न्यू एंट्री!

Spread the love

स्टार प्लस के हिट टीवी शो ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया की न्यू एंट्री कई दिनों से चर्चा में है। इसपर चर्चा पर विराम लगाते हुए अब यह खबर आ रही है कि इस शो के मेकर्स ने अनुज का किरदार निभाने के लिए टैलेंटेड अभिनेता गौरव खन्ना को चुना है, जो एक बिजनेस टाइकून और अनुपमा के कॉलेज के दोस्त के रूप में नज़र आएँगे। स्टार प्लस जल्द ही अपनी इस न्यू एंट्री से दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपको बता दें कि इस किरदार को निभाने के लिए टीवी और फिल्म के कई बड़े कलाकारों ने अप्रोच किया था, जिसमें से गौरव खन्ना को फाइनलाईज़ किया गया।

शो से जुड़े सूत्र ने इसपर इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए हमें बताया, “गौरव खन्ना शो में अपनी एंट्री को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता पिछले कुछ समय से इस किरदार के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं और अपने लुक को अंतिम रूप देने के लिए निर्माताओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। गौरव कुछ ही दिनों में शो की शूटिंग शुरू करेंगे और उनका ट्रैक अगले हफ्ते तक ऑन एयर हो जाएगा। वह अनुपमा का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।”

आपको बता दें कि गौरव खन्ना ने इससे पहले भी कई शोज़ में अहम किरदार निभा चुके हैं, जिनमें उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था और यह बात भी बिलकुल साफ़ हो गई कि वे अनुज के किरदार के लिए भी जमकर मेहनत कर रहे हैं।

इसलिए अनुज कपाड़िया के किरदार में अभिनेता गौरव खन्ना की एंट्री का गवाह बनने के लिए देखिए ‘अनुपमा’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

Chhattisgarh