Oct 26 2021 / 11:47 AM

ड्रग्स केस: कोर्ट ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत भेजा

Spread the love

मुंबई। ड्रग्स और रेव पार्टी केस में गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किये गये आर्यन खान समेत सभी आरोपियों पर आज फिर कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है उससे शाहरुख़ खान के बेटे की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

बता दें कि सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल कर दी थी लेकिन अब इस मामले की सुनवाई अगले दिन यानी शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी।

जानकारी के मुताबिक, सुनवाई के दौरान एनसीबी ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी। एनसीबी ने बताया कि क्रूज ड्रग्स केस में अबतक 17 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी ने कहा कि मामले में अचित कुमार की गिरफ्तारी आर्यन के नाम लेने के बाद हुई थी।

कोर्ट में एनसीबी की तरफ से कहा गया कि एजेंसी को सभी तथ्यों की जांच करने के लिए वक्त चाहिए। एनसीबी ने अचित कुमार की भी 11 अक्टूबर तक कस्टडी की मांगी। 4 अक्टूबर को हुई सुनवाई में आर्यन को जमानत नहीं मिली थी, बल्कि उन्हें 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रखने का फैसला किया गया था। वही अब एक बार फिर आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक आर्यन खान के वकील आज ही जमानत याचिक दाखिल करेंगे, जिसपर कल सुनवाई हो सकती है।

Chhattisgarh