May 24 2022 / 1:31 PM

कांग्रेस का चिंतन शिविर: ट्रेन से उदयपुर पहुंचे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Spread the love

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का तीन दिन का चिंतन शिविर आज से शुरू हो रहा है। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के देशभर के 400 बड़े नेता इसमें शामिल होंगे। ऐसे में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ट्रेन से उदयपुर पहुंचे हैं। शिविर का आयोजन 13-15 मई तक उदयपुर में आयोजित होने जा रहा है।

बता दें कि, चिंतन शिविर की शुरुआत सोनिया गांधी के भाषण से होगी। वहीं 15 मई को राहुल गांधी नेताओं को संबोधित करेंगे। चिंतन शिविर में आज शुक्रवार सुबह राहुल गांधी ट्रेन से उदयपुर पहुंचे, इस दौरान रास्ते में जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। यहां सुबह से ही कार्यकर्ताओं का हुजूम लगा है।

वहीं, उनके स्वागत के लिए कई पदाधिकारी मौजूद रहे। राजस्थानी अंदाज में उनका स्टेशन पर स्वागत हुआ। राहुल गांधी के साथ दिल्ली से कई बड़े नेता भी ट्रेन से आए हैं। सभी नेता बस से होटल के लिए रवाना हुए हैं।

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीते दिन गुरुवार रात आठ बजे दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन से करीब 74 नेताओं के साथ उदयुपर आने के लिए ट्रेन से रवाना हुए थे, वहीं राहुल गांधी आज शुक्रवार को सुबह उदयपुर पहुंच गए।

Chhattisgarh