Sep 20 2021 / 10:20 PM

दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची के परिवार से मिलने पहुंचे सीएम केजरीवाल, हुआ विरोध, मंच से भी गिरे

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली कैंट के नांगल गांव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई नौ साल की बच्ची की हत्या और अंतिम संस्कार का मामला लगातार गर्माता जा रहा है। आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने परिवार के लोगों को अपनी ही गाड़ी में बिठाकर ही बातचीत की। राहुल गांधी की पीड़ित परिवार ये यह मुलाकात करीब दस मिनट से भी ज्यादा समय की रही।

राहुल गांधी के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। हालांकि यहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। कुछ लोगों द्वारा अरविंद केजरीवाल का विरोध किया गया। वहीं जब सीएम केजरीवाल वहां मौजूद मंच पर पहुंचे तो मंच से गिर पड़े। मंच से गिरते हुए उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला। जिसके बाद सीएम गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए।

केजरीवाल सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराने के साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

राजधानी में नौ साल की दलित लड़की के साथ कथित तौर से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है गैंगरेप के बाद लड़की की हत्या भी कर दी गई। आरोप है कि लड़की का जबरन अंतिम संस्कार भी घटना में शामिल लोगों ने कर दिया।

हालांकि मृत बच्ची की मां द्वारा पहचान किए जाने के एक दिन बाद सोमवार को चार संदिग्धों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक पुजारी, राधे श्याम, उसके लिए काम करने वाले दो लोग लक्ष्मी नारायण और कुलदीप और इसी इलाके का निवासी सलीम बताए जा रहे हैं।

Chhattisgarh