छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी के बगिया गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत

फूटे फटाके, जमकर की गई आतिशबाजी

घर पहुंचते ही सासू मां का आशीर्वाद लेकर गले लगाया

जशपुर। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय के रायपुर से सड़क मार्ग होते हुए गृह ग्राम बगिया पहुंचने पर ग्रामीणों ने नृत्य कर, फटाके फोड़कर, ढोल, नगाड़ों, फूल माला पहनाकर जमकर आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया। इस दौरान महिलाओं ने आरती उतार कर खुशियां बिखेरी। गांव पहुंचते ही मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय ने शिव मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। उन्होंने भगवान से परिवार और प्रदेश की सुख समृद्धि के लिए भगवान से प्रार्थना की।

उन्होंने ग्रामीण बुजुर्ग महिला और कार्यकर्ताओं, बच्चों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। और बुजुर्ग सासू मां से आशीर्वाद लेकर गले लगाया। इस दौरान महिलाओं ने बगिया चौक से गृह निवास स्थान तक कलश यात्रा निकाली। उन्होंने वहां पर ग्रामीणों से मुलाकात की और स्वागत सम्मान और प्रेम के लिए धन्यवाद आभार प्रकट किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के साथ पूरे छत्तीसगढ़ राज्य का विकास किया जाएगा और बगिया गांव की महक पूरे प्रदेश में महकेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार प्राथमिकता से सड़क सुविधा से वंचित गांवों में सड़क बनाने और शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र मे उत्कृष्ट कार्य करने और पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने का प्रयास करेगी। स्वागत कार्यक्रम के दौरान भारी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Share With